होम /न्यूज /छत्तीसगढ़ /बीजापुर में पुलिस मुठभेड़ में एक वर्दीधारी माओवादी ढेर

बीजापुर में पुलिस मुठभेड़ में एक वर्दीधारी माओवादी ढेर

फाइल फोटो

फाइल फोटो

छत्तीसगढ़ में बीजापुर में पुलिस और माओवादियों के बीच मुठभेड़ हुई है. इस मुठभेड़ में एक वर्दीधारी माओवादी को मारने का दा ...अधिक पढ़ें

    छत्तीसगढ़ में बीजापुर में पुलिस और माओवादियों के बीच मुठभेड़ हुई है. इस मुठभेड़ में एक वर्दीधारी माओवादी को मारने का दावा पुलिस ने किया है. इसके साथ ही मौके से भारी मात्रा में दैनिक उपयोग की सामग्री बरामद करने का दावा किया जा रहा है. बीजापुर के गंगालुर थाना क्षेत्र के एठ्ठपाल के जंगलों में मुठभेड़ हुई है.

    बीजापुर के एसपी मोहित गर्ग ने घटना की पुष्टि की है. एसपी के मुताबिक मारे गए माओवादी का शव भी बरामद कर लिया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने मारे गए माओवादी के शव के साथ घटनास्थल से इंसास रायफल भी बरामद करने का दावा भी किया है. एठ्ठपाल में डीआरजी के जवानों के साथ माओवादी की मुठभेड़ में जवानों को सफलता मिली.

    बता दें कि बस्तर में माओवादियों के खिलाफ सुरक्षा बल लगातार आॅपरेशन चला रही है. इसके तहत ही जगह जगह पर माओवादियों के साथ मुठभेड़ हो रही है. बीते रविवार को सुकमा में भी माओवादियों के साथ सुरक्षा बलों की मुठभेड़ हुई थी. इसमें एक माओवादी को मारने का दावा किया गया था.

    Tags: Bijapur news, Chhattisgarh news, CPI Maoist

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें