होम /न्यूज /छत्तीसगढ़ /बीजापुर: साप्ताहिक बाजार में नक्सली हमला, दो जवान घायल

बीजापुर: साप्ताहिक बाजार में नक्सली हमला, दो जवान घायल

सांकेतिक फोटो.

सांकेतिक फोटो.

छत्तीसगढ़ के बीजापुर के एक साप्ताहिक बाजार में शुक्रवार को नक्सलियों ने हमला कर दिया. इस हमले में जिला बल के दो जवान घा ...अधिक पढ़ें

    छत्तीसगढ़ के बीजापुर के एक साप्ताहिक बाजार में शुक्रवार को नक्सलियों ने हमला कर दिया. इस हमले में जिला बल के दो जवान घायल हो गए हैं. इसमें से एक जवान के पीठ में गोली लगी और दूसरे पर नक्सलियों ने चाकू से हमला कर दिया है. इसमें से एक जवान की हालत नाजूक बताई जा रही है. पुलिस का अतिरिक्त बल मौके पर भेजा जा रहा है.

    बीजापुर के एसपी मोहित गर्ग ने घटना की पुष्टि की है. मिली जानकारी के मुताबिक बीजापुर के बासागुड़ा थाना क्षेत्र में साप्ताहिक बाजार लगा था. इसी दौरान नक्सलियों की ओर से भरे बाजार में 7-8 राउंड फायरिंग की गई. इसमें जवान घायल हो गए. घायल जवानों को बेहतर इलाज के लिए बीजापुर लाने की तैयारी की जा रही है. घायल जवानों के नाम उमेश दुर्गम और शंकर पूनम बताए जा रहे हैं. उमेश दुर्गम के पीठ में गोली लगी है. उमेह दुर्गम की स्तिथि नाजूक बताई जा रही है. दोनों जवान जिला बल में सहायक आरक्षक के पद पर पदस्थ हैं.

    बता दें कि 27 जुलाई से 3 अगस्त तक नक्सली बस्तर में शहीदी सप्ताह मना रहे हैं. इसके तहत जग​ह जगह उत्पात मचा रहे हैं. सुकमा में आज नक्सलियों ने सड़क पर पेड़ गिराकर आवाजाही बाधित कर दी. इसके अलावा बैनर लगाए और पर्चे भी फेंके. बीजापुर में बाजार में हमला कर दिया.

    Tags: Bijapur news, Chhattisgarh news, Naxal violence

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें