होम /न्यूज /छत्तीसगढ़ /बीजापुर: नक्सलियों ने किया IED विस्फोट, एक जवान घायल

बीजापुर: नक्सलियों ने किया IED विस्फोट, एक जवान घायल

सांकेतिक फोटो.

सांकेतिक फोटो.

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सल हिंसा की घटना सामने आई है. शुक्रवार को एरिया डोमिनेशन से सुरक्षा बल के जवानों के लौटते व ...अधिक पढ़ें

    छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सल हिंसा की घटना सामने आई है. शुक्रवार को एरिया डोमिनेशन से सुरक्षा बल के जवानों के लौटते वक्त नक्सलियों ने आईईडी ब्लास्ट कर दिया. इसमें एक जवान घायल हो गया है. घायल जवान को मामूली चोट आई है. घटना के बाद सुरक्षा बल के जवानों ने सर्चिंग तेज कर दी है. घायल जवान को बीजापुर जिला अस्पताल लाया गया है.

    मिली जानकारी के अनुसार बीजापुर के गंगालुर थाना क्षेत्र में नक्सलियों ने घटना को अंजाम दिया है. घटना में डीआरजी के सहायक आरक्षक पायकु हेमला घायल हो गए हैं. घटना के बाद एक संदिग्ध को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. संदिग्ध से पूछताछ की जा रही है. गंगालूर से 7 किलोमीटर दूर इस घटना को नक्सलियों ने अंजाम दिया है. बता दें कि बस्तर में 21 सितंबर से 27 सितंबर तक नक्सलियों का एक संगठन स्थपना दिवस मना रहा है. इसकी जानकारी सुकमा में बैनर टांगकर नक्सली संगठन ने दी है. इसके तहत अलग अलग इलाकों में नक्सली हिंसात्मक घटनाओं को अंजाम दे सकते हैं. सुरक्षा बल व पुलिस के जवानों को इसके तहत अलर्ट मोड पर रखा गया है.

    Tags: Bijapur news, Chhattisgarh news, Naxal violence

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें