होम /न्यूज /छत्तीसगढ़ /बीजापुर में धान खरीदी में गड़बड़ी का आरोप, कांग्रेस ने की कार्रवाई की मांग

बीजापुर में धान खरीदी में गड़बड़ी का आरोप, कांग्रेस ने की कार्रवाई की मांग

Demo Pic.

Demo Pic.

छत्तीसगढ़ के बीजापुर के मद्देड लैम्प्स में धान खरीदी में गड़बड़ी का आरोप कांग्रेस ने लगाया है.

    छत्तीसगढ़ के बीजापुर के मद्देड लैम्प्स में धान खरीदी में गड़बड़ी का आरोप कांग्रेस ने लगाया है. इस मामले में बुधवार को कांग्रेस का 11 सदस्यीय जांच दल मद्देड और भोपाल पटनम पहुंचा. प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विक्रम मंडावी के नेतृत्व में जाच दल मद्देड लैम्प्स के साथ ही भोपाल पटनम थाने पहुंचकर पूरे मामले कि सूक्ष्मता से जांच करने की मांग की. इसके साथ ही भाजपा नेता और वन मंत्री महेश गागड़ा पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

    कांग्रेस का आरोप है कि भाजपा में ऊंची पैठ रखने वाले और मंत्री महेश गागड़ा के बेहद ही करीबी माने जाने वाले भाजपाई नेता द्वारा 2380 बोरा धान को फर्जी तरीके से बेचा गया है. कांग्रेस का यह भी आरोप है कि लैम्प्स के अधिकारियों की मिलीभगत से करीब 1 करोड़ 76 लाख के धान को फर्जी तरीके से 2 बार बेचा गया है.

    कांग्रेस ने आरोप लगाते हुए कहा कि मामले के प्रकाश में आने के बाद वन मंत्री के दबाव में आकर पुलिस और प्रशासन मामले कि लीपापोती में लग गई है. हालांकि कांग्रेस ने आरोपी का नाम समय आने पर उजागर करने की बात कही है. बीजापुर जिला कांग्रेस के अध्यक्ष विक्रम मंडावी का कहना है कि मामले में थाने में एफआईआर दर्ज है. फिर भी पुलिस सख्ती से कार्रवाई नहीं कर रही है.

    Tags: Bijapur news, Chhattisgarh news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें