होम /न्यूज /छत्तीसगढ़ /बीजापुर: NH में मिला जवान का शव, नक्सली हत्या की आशंका

बीजापुर: NH में मिला जवान का शव, नक्सली हत्या की आशंका

फोटो

फोटो

मृतक की शिनाख्त असिस्टेंट कांस्टेबल साइबो राम लेकाम के रूप में हुई. नक्सलियों द्वारा हत्या किए जाने की भी आशंका जताई ज ...अधिक पढ़ें

    छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में उस वक्त सनसनी फैल गयी जब नेशनल हाइवे पर एक अज्ञात शव मिला. नेशनल हाइवे पर अज्ञात शव की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और हत्या के कारणों का पता लगाने में जुट गयी. हालांकि कुछ देर बाद मृतक की शिनाख्त असिस्टेंट कांस्टेबल साइबो राम लेकाम के रूप में हुई. मिली जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह बीजापुर के नेशनल हाइवे-63 पर एक अज्ञात शव मिला.

    जांगला थाना क्षेत्र के जैवारम और बरदेला के बीच मुख्य सड़क के बीचों बीच शव देख मुसाफिरों के साथ ही इलाके में भी दहशत का माहौल बन गया है. सड़क पर अज्ञात शव मिलने की खबर लगते ही जांगला पुलिस मौके पर पहुंची गई. पुलिस मामला पंजीबद्ध कर हत्या के कारणों की तफ्तीश में जुट गयी है. मृतक की शिनाख्त असिस्टेंट कांस्टेबल साइबो राम लेकाम के रूप में हुई. परिजनों के मुताबिक़ साइबो राम लेकाम आवापल्ली थाने में पदस्थ था.

    पिछले 2 महीने से जवान अपनी ड्यूटी से नदारद चल रहा था. 4 दिन पहले मंगलवार को जवान तुमला स्तिथ अपने घर से ड्यूटी ज्वाइन करने की बात कह कर निकला था. परिजनों को आशंका है कि आपसी रंजिश में कुछ लोगों ने उनकी हत्या की है. आमतौर पर नक्सली हत्या कर शव को सड़क पर फेंक देते है. इसलिए इस हत्या को नक्सलियों द्वारा हत्या किए जाने की भी आशंका जताई जा रही है.

    Tags: Bijapur news, Chhattisgarh news

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें