लाइव टीवी

दुल्हन बनने से पहले युवती को पुलिस ने भेजा जेल, पढ़ें क्या है पूरा मामला
Bijapur News in Hindi

News18 Chhattisgarh
Updated: May 26, 2019, 12:32 PM IST
दुल्हन बनने से पहले युवती को पुलिस ने भेजा जेल, पढ़ें क्या है पूरा मामला
सांकेतिक तस्वीर

लोगों का कहना है कि 26 मई को जिस लड़की की शादी उनके गांव के एक लड़के के साथ होनी थी, उस लड़की को पुलिस ने ने जेल भेज दिया.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले के तरेम में लड़की की शादी से पहले उसे पकड़कर जेल भेजने का मामला सामने आया है. ग्रामीणों ने दंतेवाड़ा पुलिस पर सनसनीखेज आरोप लगाया है. लोगों का कहना है कि 26 मई को जिस लड़की की शादी उनके गांव के एक लड़के के साथ होनी थी, उस लड़की को पुलिस ने जेल भेज दिया. आरोप है कि लड़की बचेली में शादी की खरीदारी करने गई थी. इसी दौरान पुलिस ने उसे पकड़कर, नक्सली होने के आरोप में जेल भेज दिया.

ग्रामीणों के मुताबिक पीडिया निवासी सन्नी अवलम की शादी सोमवार 26 मई को को तरेम निवासी सुक्का कडती के साथ होनी थी. लेकिन पुलिस ने लड़की को झूठे केस में फंसाकर जेल भेज दिया है. जानकारी के मुताबिक दंतेवाड़ा पुलिस ने 23 मई को बचेली से सात नक्सलियों को गिरफ्तार करने का दावा किया था. इसमें बीजापुर जिले के पीडिया निवासी सन्नी अवलम भी शामिल हैं. उस पर पुलिस ने सीएनएम सदस्य होने का आरोप लगाया है.

शुक्रवार को को बीजापुर पहुंचे तरेम निवासी मनोज कडती ने बताया कि सन्नी अवलम की सगाई एक साल पहले उसके बड़े भाई सुक्का कडती के साथ तय हुई थी. इस साल 26 मई को गांव में उनकी शादी होनी थी. लेकिन इस दौरान 23 मई को पुलिस ने दुल्हन पर नक्सली होने का आरोप लगाकर उसे जेल भेज दिया.

ये भी पढ़ें-लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की हार के बाद मंत्री टीएस सिंहदेव ने दिया ये बड़ा बयान

ये भी पढ़ें-लोकसभा चुनाव में 10 सर्वाधिक धनी प्रत्याशियों में से 5 जीते, सबसे अमीर की लुटिया डूबी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बीजापुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 25, 2019, 7:36 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर