लाइव टीवी

CAF के जवान ने अपने साथियों पर चलाई गोलियां, एक की मौत
Bijapur News in Hindi

Mukesh Chandrakar | News18 Chhattisgarh
Updated: February 1, 2020, 10:06 PM IST
CAF के जवान ने अपने साथियों पर चलाई गोलियां, एक की मौत
सांकेतिक तस्वीर

CAF के जवान ने अपने साथियों पर चलाई गोलियां, एक जवान की मौत हो गई. गोली चलाने वाले जवान ने खुदकुशी की कोशिश की, जिसमें वो घायल हो गया.

  • Share this:
बीजापुर. छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल (CAF) के एक जवान द्वारा अपने साथियों पर गोलियां चलाने की खबर है. घटना में सीएएफ के एक जवान की मौत हो गई है, जबकि दो जवान घायल हो गए हैं. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि गोली चलाने वाले जवान में आत्महत्या की कोशिश की, जिसमें वो घायल हो गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना फरसेगढ़ स्थित CAF कैम्प की है. कैंप में जवान ने अपने साथियों पर गोली चला दी. गोलीबारी में एक जवान की मौत हो गई. एक जवान के पैर में गोली लगी. फायर करने वाले जवान ने ख़ुदकुशी की कोशिश की है. फायर करने वाले जवान ने खुद पर गोली चला दी. गोली उसके जबड़े को चीरती हुई निकल गई है. घायल जवानों की हालत नाजुक बताई जा रही है.

बस्तर आईजी पी सुंरदराज के मुताबिक, गोली चलाने वाले जवान का नाम दयाशंकर शुक्ला है, जबकि मरने वाले जवान की पहचान रविरंजन के रूप में हुई है. जबकि अन्य घायल का नाम मोहम्मद आरिफ है. दया शंकर शुक्ला की हालत गंभीर है क्योंकि उसने फायरिंग करने के बाद खुद को भी गोली मारी थी, जो उसके जबड़े को चीरती हुई बाहर निकल गई. पी सुंदराज ने बताया कि अभी तक इस बात का पता नहीं चला है कि जवान ने अपने साथियों पर फायरिंग क्यों की.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बीजापुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 1, 2020, 9:59 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर