बीजापुर में स्टेट हाईवे पर मिली युवक की लाश, हत्या का केस दर्ज

Mukesh Chandrakar | News18 Chhattisgarh
Updated: August 22, 2019, 10:33 AM IST
बीजापुर में स्टेट हाईवे पर मिली युवक की लाश, हत्या का केस दर्ज
छत्तीसगढ़ के घोर नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में एक युवक की लाश स्टेट हाईवे पर मिली है.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के घोर नक्सल (Naxal) प्रभावित बीजापुर (Bijapur) जिले में एक युवक की लाश स्टेट हाईवे पर मिली है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के घोर नक्सल (Naxal) प्रभावित बीजापुर (Bijapur) जिले में एक युवक की लाश स्टेट हाईवे पर मिली है. युवक तीन दिन पहले गाय चराने के लिए घर से निकला था. पुलिस (Police) ने हत्या (Murder) का मामला दर्ज कर लिया है. मामले में अज्ञात आरोपियों की तलाश की जा रही है. नक्सल (Naxal) प्रभावित क्षेत्र होने के कारण नक्सलियों द्वारा अपराध को अंजाम देने की आशंका भी जताई जा रही है. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू करी दी है.

बीजापुर (Bijapur) के एसपी दिव्यांग पटेल ने युवक दिनेश कुमार की हत्या (Murder) की पुष्टि की है. बीजापुर जिला मुख्यालय से करीब 30 किलोमीटर दूर मुर्दोण्डा-कोत्ता गुड़ा के बीच युवक की हत्या कर शव को फेंका गया है. नक्सली अक्सर पुलिस मुखबिरी के शक में आदिवासी युवकों को निशाना बनाते हैं. आशंका जताई जा रही है कि नक्सलियों ने ही वारदात को अंजाम दिया है. फिलहाल पुलिस अज्ञात लोगों को के खिलाफ ही मामला दर्ज कर जांच कर रही है. युवक को परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है. उसके शव को पोस्ट मार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया गया है.

बंदी की मौत
छततीसगढ़ (Chhattisgarh) के बिलासपुर (Bilaspur) में भी संदिग्ध परिस्थ्ज्ञितियों में एक मौत का मामला दर्ज किया गया है. बिलासपुर के पेंड्रारोड उपजेल में दो दिन पहले जेल भेजे गए विचाराधीन बंदी की तबीयत बिगड़ गई. लिहाजा संदिग्ध परिस्थितियों में मरवाही थाना क्षेत्र के बदरौड़ी के देवगंवा निवासी रघुनाथ सिंह गोड़ (29) पुत्र केसन सिंह की मौत हो गई. आरोपी के खिलाफ छेड़खानी के दो अपराध दर्ज हैं. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया. जेल जाने के दूसरे ही दिन बीते मंगलवार की सुबह उसकी तबीयत बिगड़ गई और पेट में दर्द होने की शिकायत की. इस पर उसे जेल प्रबंधन ने साधारण पेट दर्द मानकर उसे इलाज के लिए गौरेला के प्राथमिक स्वास्थ केंद्र भेजा. जहां उसकी मौत हो गई.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बीजापुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 22, 2019, 10:30 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...