पहले चरण के मतदान से पहले बीजापुर में तीन बंदूकों के साथ 4 नक्‍सली गिरफ्तार
Bijapur News in Hindi

पहले चरण के मतदान से पहले बीजापुर में तीन बंदूकों के साथ 4 नक्‍सली गिरफ्तार
breaking

लोकसभा चुनाव के पहले चरण के दौरान नक्‍सल प्रभावित इलाकों में मतदान एक घंटे पहले बंद हो जाएगा. इन इलाकों में शाम को 4 बजे तक मतदान समाप्‍त हो जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 11, 2019, 9:08 AM IST
  • Share this:
लोकसभा चुनाव 2019 के पहले चरण के शुरू होने से ठीक पहले छत्‍तीसगढ़ के बीजापुर में सुरक्षाबलों ने आइईडी विस्फोट करने जा रहे चार नक्‍सलियों को गिरफ्तार किया है. इन नक्‍सलियों के पास से तीन बंदूकें, बैटरी, रिमोट आदि बरामद की गई हैं. फिलहाल सुरक्षाबल यह जांच कर रहे हैं कि तीन देशों में बनी बंदूकें इन लोगों के पास कैसे पहुंची?

ये सभी नक्‍सली बीजापुर के बेंद्रे इलाके में घटना को अंजाम देने वाले थे. इस दौरान एरिया डोमिनेशन पर निकले जवानों ने इन्‍हें गिरफ्तार किया. सुरक्षाबलों के मुताबिक चुनावों से पहले ये बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे. ये सभी माओवादी माड़ डिवीजन के सदस्‍य हैं.

बता दें कि चुनाव को लेकर नक्‍सल प्रभावित इलाकों में सुरक्षाबल और पुलिस लगातार सक्रिय हैं. किसी भी गतिविधि से बच निकलने के लिए जांच की जा रही है. इसके साथ ही चुनाव के पहले चरण के दौरान नक्‍सल प्रभावित इलाकों में मतदान एक घंटे पहले बंद हो जाएगा. इन इलाकों में शाम को 4 बजे तक मतदान समाप्‍त हो जाएगा. चुनाव के पहले चरण के दौरान नक्‍सल प्रभावित इलाकों में मतदान एक घंटे पहले बंद हो जाएगा. इन इलाकों में शाम को 4 बजे तक मतदान समाप्‍त हो जाएगा. जबकि अन्‍य सभी इलाकों में शाम को पांच बजे तक वोट डाले जा सकेंगे.



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading