नक्सली वारदात: बीजापुर में गाड़ियों में लगाई आग, कांकेर में लगाए बैनर-पोस्टर
Kanker News in Hindi

नक्सली वारदात: बीजापुर में गाड़ियों में लगाई आग, कांकेर में लगाए बैनर-पोस्टर
demo pic

अपनी मौजूदगी दर्ज कराने फिर एक बार नक्सलियों ने दो बड़ी वारदातों को अंजाम दिया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के बीजापुर और कांकेर जिले में अपनी मौजूदगी दर्ज कराने फिर एक बार नक्सलियों ने दो बड़ी वारदातों को अंजाम दिया है. बीजापुर जिले में खेत के मरम्मत कार्य में लगी गाड़ियों में नक्सलियों ने आगजनी कर दी है. वहीं कांकेर जिले में नक्सलियों ने बड़ी मात्रा में बैनर मात्रा में बैनर-पोस्टर लगाए है. लोकसभा चुनाव के मतदान खत्म होते ही फिर एक बार नक्सली बड़ी वारदातों को अंजाम दे रहे है.

बीजापुर में की आगजनी

छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में नक्सलियों ने दो गाड़ियों में आगजनी कर दी है. मिली जानकारी के मुताबित नक्सलियों ने डोजर और ट्रैक्टरों को आग के हवाले कर दिया है. घटना बीती रात की बताई जा रही है. आवापल्ली-उसूर सड़क पर नक्सलियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. आग की वजह से दो डोजर ट्रैक्टर पूरी तरह खाक हो गए है. बताया जा रहा है कि खेत के मरम्मत के कार्य में सभी गाड़ियां लगी थी. उसूर थाने से 2 किमी दूर नक्सलियों ने इस आगजनी की घटना को अंजाम दिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक नक्सलियों ने वाहन चालक और हेल्पर से मारपीट भी की है. उसूर थाना क्षेत्र का ये पूरा मामला है.
कांकेर में लगाया बैनर-पोस्टर
छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में नक्सलियों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराने की कोशिश की है. अन्तागढ़ ब्लॉक मुख्यालय के ग्राम आमाबेड़ा के बाजार स्थल से करीब 100 किमी की दूरी पर नक्सलियों ने भारी मात्रा में बैनर-पोस्टर लगाया है. जानकारी के मुताबिक नक्सलियों ने बेनर में तेंदूपत्ता मानक बोरा का 500 रुपए दर बढ़ाने की बात लिखी है. तेंदूपत्ता पलटने के दर के साथ फड़ मुंसी की मजदूरी बढ़ाने का भी जिक्र है. नक्सलियों ने आमाबेड़ा से सेमरगांव लिगों धाम तक बैनर लगाया है. आमाबेड़ा थाना क्षेत्र का ये पूरा मामला है.



ये भी पढ़ें:

बिलासपुर: 6 दिनों से लापता बच्चा विराट सराफ सुरक्षित पहुंचा घर, चार आरोपी हिरासत में 

DKS घोटाला मामले में बयान दर्ज करा सकते हैं पूर्व सीएम रमन सिंह के दामाद डॉ. पुनीत गुप्ता 

छत्तीसगढ़: मुश्किलों में रेखा नायर, आय से अधिक संपत्ति के बाद अब इस मामले में केस दर्ज 

क क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स   
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज