छत्तीसगढ़: बीजापुर में नक्सलियों ने ASI का अपहरण कर की हत्या, शव बरामद
Bijapur News in Hindi

छत्तीसगढ़: बीजापुर में नक्सलियों ने ASI का अपहरण कर की हत्या, शव बरामद
कुटरू थाने में रोते मृतक एएसआई कोरसा के परिवार वाले,

बीजापुर (Bijapur) के कुटरू थाने में पदस्थ्य एएसआई (ASI) छुट्टी पर अपने घर के लिए निकले थे. इसी दौरान नक्सलियों ने उनका अपहरण कर लिया.

  • Share this:
बीजापुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बीजापुर (Bijapur) में नक्सलियों (Naxalite) ने एक बड़ी वारदात (Crime) को अंजाम दिया है. बीजापुर के कुटरू में पदस्थ एक एएसआई (ASI) नागैय्या कोरसा की हत्या नक्सलियों ने कर दी है. कोरसा का नक्सलियों ने दो दिन पहले अपहरण कर लिया है. वो कुटरू थाने से छुट्टी लेकर अपने घर निकला था. इसी दौरान रास्ते में नक्सलियों ने उसे पकड़ लिया और अपने साथ ले गए. पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी. इसी दौरान सोमवार को एएसआई का शव पुलिस ने बरामद किया है. मामले में जांच शुरू कर दी गई है.

नक्सलियों ने एएसआई की हत्या (Murder) के बाद शव को सड़क पर फेंक दिया था. पुलिस (Police) ने शव को बरामद कर उसका पोस्टमार्टम करवाया है. एएसआई के परिजन कुटरू पुलिस थाने पहुंच गए हैं. घटना के बाद कुटरू गांव में दहशत व मातम का माहौल है. कुटरू थाने में एएसआई को सलामी दी जाएगी. बीजापुर एएसपी मिर्ज़ा ज़ियारत बेग कुटरू थाने पहुंच गए हैं. बता दें कि एक दिन पहले एएसआई की बाइक संदिग्ध हालत में बरामद की गई थी. तब से ही पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी.

बेटे ने लगाई थी गुहार
बीजापुर छुट्टी पर निकले एसआई कोरसा के अचानक लापता हो जाने के बाद बेटे दीपक ने उन्हें छोड़ने की मार्मिक अपील की थी. उसने कहा था कि उनके पिता को छोड़ दिया जाए. बीजापुर के चेरामंगी गांव निवासी नगैय्या का अपहरण किया गया था.  दीपक ने कहा था कि उनके पिता पर पूरे परिवार की जिम्मेदारी है. उन्हें छोड़ दिया जाए. बीते रविवार को दीपक ने एक वीडियो जारी कर पिता को छोड़ने की अपील की थी, लेकिन आज उनका शव पुलिस ने सड़क के किनारे से बरामद किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading