होम /न्यूज /छत्तीसगढ़ /बीजापुर में भाजपा के इस दावे पर कांग्रेस ने साधा निशाना

बीजापुर में भाजपा के इस दावे पर कांग्रेस ने साधा निशाना

(File Photos)

(File Photos)

छत्तीसगढ़ में जैसे जैसे चुनाव का समय नजदीक आता जा रहा है. राजनैतिक दलों में आरोप प्रत्यारोपों का दौर बढ़ता जा रहा है. राज ...अधिक पढ़ें

    छत्तीसगढ़ में जैसे जैसे चुनाव का समय नजदीक आता जा रहा है. राजनैतिक दलों में आरोप प्रत्यारोपों का दौर बढ़ता जा रहा है. राजनैतिक गलियारा गर्म होता जा रहा है. हाल ही में 8 अगस्त को बीजापुर के भैरमगढ़ में हुए भाजपा के एक सम्मेलन में मंत्री महेश गागड़ा के समक्ष 216 लोग भाजपा में शामिल हुए, जिसके तुरंत बाद भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष मुरली कृष्ण नायडू ने फेसबुक पर एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा है कि भाजपा में शामिल होने वाले सभी 216 लोग कांग्रेसी थे.

    हालाँकि इसके तुरंत बाद भाजपा जिलाध्यक्ष जी वेंकट ने भाजपा में शामिल होने वाले सभी लोगों को ग्रामीण बताया और यह संभावना व्यक्त की है कि शामिल होने वाले में से कुछ ही कांग्रेसी हो सकते हैं. इस पूरे मामले के बाद शुक्रवार को कांग्रेसियों ने एक प्रेसवार्ता के दौरान भाजपाइयों पर झूठ फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा है कि भाजपा में शामिल होने वाला एक भी आदमी कांग्रेसी नही था.

    कांग्रेसियों द्वारा वन मंत्री पर जुबानी हमला करते हुए कहा गया कि मंत्री महेश गागड़ा का जनाधार इलाके से पूरी तरह से खिसक चुका है. इसी भौखालाहट में मंत्री और मंत्री के लोगों के द्वारा झूठ फैलाया जा रहा है, जिसे जनता बखूबी समझ चुकी है. कांग्रेस के जिला अध्यक्ष विक्रम मंडावी का कहना है कि भाजयुमो जिलाध्यक्ष और भाजपा जिलाध्यक्ष के अलग-अलग और विरोधाभाषी बयानों से साफ है कि भाजपा कि अंतर्कलह और गुटबाजी अब लोगों के खुलकर सामने आने लगी है.

    Tags: Bijapur news, Chhattisgarh news, Raipur news

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें