लाइव टीवी

फ्लाईओवर के नीचे मिली दो युवकों की लाश, हत्या के पीछे बताई जा रही ये वजह

Rakesh Kumar Yadav | News18 Chhattisgarh
Updated: January 23, 2020, 12:45 PM IST
फ्लाईओवर के नीचे मिली दो युवकों की लाश, हत्या के पीछे बताई जा रही ये वजह
मामले की जांच पुलिस कर रही है. (Demo PIc)

माना जा रहा है कि दोनों युवकों की हत्या की गई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

  • Share this:
राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के राजनांदगांव (Rajnandgaon) जिले में दो युवकों की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है. शहर के कोतवाली इलाके के बाईपास फ्लाईओवर (Bypass flyover) के नीचे दो युवकों का शव मिला है. इलाके से गुजरने वाले लोगों ने शवों को देखा और तुरंत पुलिस (Police) को घटना की सूचना दी. वारदात की सूचना मिलेत ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई. फिलहाल दोनों मृतकों की पहचान कर ली गई है. मौके पर पुलिस के आला अधिकारी भी पहुंच गए थे. माना जा रहा है कि दोनों युवकों की हत्या की गई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

दो लाश मिलने से फैली सनसनी

मिली जानकारी के मुताबिक, बुधवार को कोतवाली थाना क्षेत्र के कन्हारपुरी जाने वाले मार्ग पर बाईपास फ्लाईओवर के नीचे दो युवकों का शव राहगीरों ने देखा. वारदात की सूचना मिलते ही एसपी, एडिशनल एसपी, सीएसपी सहित कोतवाली पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई.

मामले की जानकारी देते हुए एएसपी यूबीएस चौहान ने बताया कि मृतकों की शिनाख्त हो गई है. एक मृतक का नाम राजू नयन और दूसरे का नाम राजेश साहू बताया जा रहा है. दोनों ही युवक उसी क्षेत्र के रहवासी बताए जा रहे है. हत्या का कारण आपसी रंजिश बताई जा रही है. आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बहार है. फिलहाल शासकीय मेडिकल कॉलेज अस्पताल में दोनों का पोस्टमार्टम करा लिया गया है. आरोपियों की तलाश पुलिस में जुट गई है.

ये भी पढ़ें: 

CBSE का फरमान, एडहॉक शिक्षक ने बोर्ड एग्जाम की कॉपी चेक की तो होगी ये कार्रवाई 

नींद की गोली खिलाकर पत्नी और दूसरे शख्स को जिंदा जलाया, फिर बच्चे को गला घोंटकर मारा ट्रिपल मर्डर केस: मरने वाले शख्स की नहीं हुई पहचान, फरार पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बीजापुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 23, 2020, 11:10 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर