• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • छत्तीसगढ़: सुरक्षा बल और माओवादियों के बीच बीजापुर में मुठभेड़, 10 नक्सली ढेर

छत्तीसगढ़: सुरक्षा बल और माओवादियों के बीच बीजापुर में मुठभेड़, 10 नक्सली ढेर

demo pic

demo pic

फिलहाल इलाके में मुठभेड़ अभी भी जारी है. दोनों ओर से रूक-रूक कर फायरिंग भी हो रही है. एहतियात के तौर पर जवानों ने इलाके को घेर लिया है और सर्चिंग तेज कर दी है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले से एक बड़ी खबर आ रही है. मिली जानकारी के मुताबिक इंद्रावती नदी के पास सुरक्षा बल के जवान और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुआ है. मुठभेड़ में 10 नक्सलियों को मार गिराने का दावा पुलिस कर रही है. इलाके से हथियार बरामद करने की बात भी पुलिस ने की है. DRG और STF के जवानों ने ये संयुक्त कार्रवाई की है. SP मोहित गर्ग ने मुठभेड़ की पुष्टि की है.

SP मोहित गर्ग ने मुठभेड़ की जानकारी देते हुए बताया कि जवानों और नक्सलियों के बीच काफी लंबी  एक्सजेंज ऑफ फायरिंग हुई है. हमारी पुलिस पार्टी नक्सलियों के कोर एरिया में पहुंची है. फिलहाल पार्टी अभी बेस कैंप में वापस नहीं लौटी है. जवानों के लौटने के बाद स्थिति और साफ होगी. इंदावती इलाके में जवानों ने सर्चिंग तेज कर दी गई है. हमारी पार्टी फिलहाल सुरक्षित है. बरामद हथियारों के बारे में ज्यादा जानकारी अभी फिलहाल नहीं है.

मिली जानकारी के मुताबिक भैरमगढ़ थाना क्षेत्र में नक्सलियों के मौजूदगी की सूचना सुरक्षा बल को मिली थी. इसी बीच सर्चिंग के दौरान माड़ इलाके में जवानों पर नक्सलियों ने फायरिंग शुरू कर दी. जवानों ने भी मोर्चा संभालते हुए जवाबी कार्रवाई की. पुलिस की मानें तो मुठभेड़ में दस नक्सलियों को मार गिराया गया है. मारे गए नक्सलियों के शव को बरामद करने का दावा भी पुलिस कर रही है. सर्चिंग के बाद इलाके से 11 हथियार बरामद भी बरादम किए गए है.

पुलिस के मुताबिक मारे गए नक्सलियों की संख्या और बढ़ सकती है. फिलहाल इलाके में मुठभेड़ अभी भी जारी है. दोनों ओर से रूक-रूक कर फायरिंग भी हो रही है. एहतियात के तौर पर जवानों ने इलाके को घेर लिया है और सर्चिंग तेज कर दी गई है.

ये भी पढ़ें:

सीएम भूपेश बघेल ने पीएम मोदी को फिर लिखा पत्र, दौरे की तारीख बदलने का किया आग्रह

छत्तीसगढ़: सड़क हादसों में रायपुर 'अव्वल', 2018 में हुई 427 लोगों की मौत!

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज