होम /न्यूज /छत्तीसगढ़ /छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सली हमला, IED ब्लास्ट में 5 जवान और 1 राहगीर घायल

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सली हमला, IED ब्लास्ट में 5 जवान और 1 राहगीर घायल

नक्सली हमले के तुरंत बाद मौके पर पहुंची बैकअप टीम ने इन घायल जवानों को तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां दो जवानों की स ...अधिक पढ़ें

    छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में नक्सलियों ने एक बार फिर सुरक्षाबल के जवानों को निशाना बनाया है. नक्सलियों ने इस बार जवानों को ले जा रहे एक ट्रक को निशाना बनाते हुए महादेव घाट इलाके में IED ब्लास्ट किया. इस विस्फोट में बीएसएफ के 4, डीआरजी के एक जवान के अलावा एक आम नागरिक भी घायल हो गया है.

    इस हमले के तुरंत बाद वहां पहुंची बैकअप टीम ने इन घायल जवानों को तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां दो जवानों की स्थिति नाजुक बताई जा रही है. गंभीर रूप से घायल जवानों को रायपुर एयरलिफ्ट किया जा रहा है. अभी भी इलाके में मुठभेड़ जारी है. एसपी मोहित गर्ग ने इस पूरे मामले की पुष्टि की है.

    ये भी पढ़ें: नक्सलियों ने बिछाई थी नई तरह की आईईडी, जवानों की मुस्तैदी से टला बड़ा हादसा

    प्राप्त जानकारी के मुताबिक बीजापुर जिला मुख्यालय से करीब सात किलोमीटर की दूरी पर नक्सलियों ने IED ब्लास्ट किया. ब्लास्ट के बाद नक्सलियों ने जवानों पर फायरिंग भी की. जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ अभी भी जारी है. एहतियात के तौर पर जवानों ने राहगीरों को CRPF कैंप में रोक लिया है. सूचना मिलते ही घटनास्थल के लिए बैकअप पार्टी रवाना कर दी गई. सुरक्षा के मद्देनजर जवानों ने महादेव घायल इलाके की सर्चिंग तेज कर दी है.

    ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ चुनाव: स्ट्रांग रूम पहुंचा EVM, 11 को होगा फैसला 

    Tags: Assembly Election 2018, Assembly Elections 2018, Bijapur news, Chhattisgarh Assembly Election 2018, Chhattisgarh news, Naxal attack, Naxal terror, Naxal violence, छत्तीसगढ़

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें