छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सली हमला, IED ब्लास्ट में 5 जवान और 1 राहगीर घायल
Bijapur News in Hindi

नक्सली हमले के तुरंत बाद मौके पर पहुंची बैकअप टीम ने इन घायल जवानों को तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां दो जवानों की स्थिति नाजुक बताई जा रही है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में नक्सलियों ने एक बार फिर सुरक्षाबल के जवानों को निशाना बनाया है. नक्सलियों ने इस बार जवानों को ले जा रहे एक ट्रक को निशाना बनाते हुए महादेव घाट इलाके में IED ब्लास्ट किया. इस विस्फोट में बीएसएफ के 4, डीआरजी के एक जवान के अलावा एक आम नागरिक भी घायल हो गया है.

इस हमले के तुरंत बाद वहां पहुंची बैकअप टीम ने इन घायल जवानों को तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां दो जवानों की स्थिति नाजुक बताई जा रही है. गंभीर रूप से घायल जवानों को रायपुर एयरलिफ्ट किया जा रहा है. अभी भी इलाके में मुठभेड़ जारी है. एसपी मोहित गर्ग ने इस पूरे मामले की पुष्टि की है.

ये भी पढ़ें: नक्सलियों ने बिछाई थी नई तरह की आईईडी, जवानों की मुस्तैदी से टला बड़ा हादसा



प्राप्त जानकारी के मुताबिक बीजापुर जिला मुख्यालय से करीब सात किलोमीटर की दूरी पर नक्सलियों ने IED ब्लास्ट किया. ब्लास्ट के बाद नक्सलियों ने जवानों पर फायरिंग भी की. जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ अभी भी जारी है. एहतियात के तौर पर जवानों ने राहगीरों को CRPF कैंप में रोक लिया है. सूचना मिलते ही घटनास्थल के लिए बैकअप पार्टी रवाना कर दी गई. सुरक्षा के मद्देनजर जवानों ने महादेव घायल इलाके की सर्चिंग तेज कर दी है.



ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ चुनाव: स्ट्रांग रूम पहुंचा EVM, 11 को होगा फैसला 
First published: November 14, 2018, 10:19 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading