लाइव टीवी

बीजापुर में माओवादियों ने सड़क निर्माण में लगे 3 वाहनों को फूंका

News18 Chhattisgarh
Updated: January 26, 2020, 10:46 AM IST
बीजापुर में माओवादियों ने सड़क निर्माण में लगे 3 वाहनों को फूंका
सड़क कार्य में लगे तीन ट्रैक्टरों में नक्सलियों ने लगाई आग

बीजापुर (Bijapur )जिले में एक बार फिर माओवादियों (Maoists) ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. मिली जानकारी के मुताबिक सड़क निर्माण (Road Construction) कार्य में लगे तीन वाहनों में माओवादियों ने आगजनी (Fire) कर दी है.

  • Share this:
बीजापुर. छत्तीसगढ़ के बीजापुर (Bijapur )जिले में एक बार फिर माओवादियों (Maoists) ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. मिली जानकारी के मुताबिक सड़क निर्माण (Road Construction) कार्य में लगे तीन वाहनों में माओवादियों ने आगजनी (Fire) कर दी है. माओवादियों ने घटनास्थल पर जमकर उत्पात मचाया. बता दें कि माओवादियों ने इस वारदात को उस वक्त अंजाम दिया, जब PMGSY विभाग सड़क का निमार्ण कर रहा था, वहीं माओवादियों के इस हमले से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. फिललहाल गाड़ी के चालक और परिचालक सुरक्षित हैं. किसी भी तरह की जनहानि की जानकारी फिलहाल नहीं मिली है. वहीं एसपी दिव्यांग पटेल ने इस घटना की पुष्टी की है.

माओवादियों ने 3 टैक्टरों  में लगाई आग

घटना जिले के मोदकपाल थानाक्षेत्र की है. जानकारी के अनुसार गणतंत्र दिवस से महज एक दिन पहले रात को माओवादियों ने सड़क निर्माण कार्य मे लगे वाहनों में आग लगाकर फूंक दिया. बताया जा रहा है कि मुरकीनार-पुसगुड़ी पर पीएमजीएसवाय के तहत सड़क निर्माण का काम किया जा रहा है. देर रात माओवादी घटनास्थल पर पहुंचे और सड़क कार्य में लगे 3 टैक्टरों को आग के हवाले कर दिया. नक्सलियों ने इस दौरान घटनास्थल पर जमकर उत्पात मचाया.

पहले भी की थी वारदात

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में होने वाले पंचायत चुनाव से ठीक पहले अपनी मौजूदगी दर्ज कराने नक्सलियों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया था. बीजापुर जिले में नक्सलियों ने एक ट्रैक्टर सहित 10 गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया था. वारदात को अंजाम देने के बाद दहशत फैलाने के लिए गाड़ी के ड्राइवर और हेल्पर को नक्सली अपने साथ घने जंगल ले गए थे. चेरपाल इलाके में नक्सलियों ने इस घटना को अंजाम दिया था.

यह भी पढ़ें- गणतंत्र दिवस स्पेशल: नक्सल हिंसा में खोया परिवार, अब देश की सुरक्षा कर रही हैं दंतेश्वरी महिला फाइटर

यह भी पढ़ें- अनोखा स्कूल: Saturday-Sunday को भी लगती है क्लास, दो टिफिन लेकर आते हैं बच्चे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बीजापुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 26, 2020, 10:46 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर