युवक की हत्या, टॉवल से बंधे मिले दोनों हाथ, नक्सली वारदात की आशंका
Bijapur News in Hindi

युवक की हत्या, टॉवल से बंधे मिले दोनों हाथ, नक्सली वारदात की आशंका
सुकमा पुलिस ने उन दो नाबालिगों को बीजापुर जाकर उनके परिजनों को सुपुर्द किया. (फाइल फोटो )

एसपी दिव्यांग पटेल ने की घटना की पुष्टि. फिलहाल सुरक्षा के मद्देनजर इलाके की सर्चिंग तेज कर दी गई है.

  • Share this:
बीजापुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बीजापुर (Bijapur) जिले में अज्ञात युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई है. फिलहाल युवक की पहचान नहीं हो पाई है. माना जा रहा है कि नक्सलियों (Naxalite) ने युवक की हत्या (Murder) की है और शव को सड़क पर फेंक दिया है. जानकारी के मुताबिक शव के दोनों हाथ टॉवल से बंधे हुए हैं. मृतक के मुंह को भी कपड़े से बांध दिया गया है. तेजधार हथियार से हत्या करने की बात सामने आ रही है. एसपी दिव्यांग पटेल ने की घटना की पुष्टि. फिलहाल सुरक्षा के मद्देनजर इलाके की सर्चिंग तेज कर दी गई है. गंगालूर थाना क्षेत्र का ये मामला है.

नक्सली वारदात की आशंका

मिली जानकारी के मुताबिक युवक की हत्या रविवार देर रात की गई है. फिर सोमवार सुबह बददेपारा-पुसनार मार्ग पर युवक की लाश को फेंक दिया गया. सुबह जब ग्रामीणों ने शव को देखा तो पुलिस को इस मामले की जानकारी दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. फलहाल पुलिस ने युवक के शव को अपने कब्जे में ले लिया है. अभी तक युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है. नक्सली वारदात की आशंका में पुलिस ने इलाके की सुरक्षा बढ़ा दी है. जवान लगातार इलाके की सर्चिंग कर रहे हैं.



पंचायत चुनाव से पहले वारदात
मालूम हो कि सूबे में होने वाले त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव से पहले नक्सली कई वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. गुरुवार को भी नक्सलियों ने बीजापुर में 10 गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया था. तो वहीं शुक्रवार को सुकमा-बीजापुर की सीमा पर भी नक्सलियों ने जवानों पर फायरिंग कर दी थी, जिसमें दो जवान घायल हो गए थे. लगातार ऐसी वारदातों को अंजाम देकर नक्सली दहशत फैलाने की कोशिश कर रहे हैं.

 

ये भी पढ़ें: 

ड्रोन से स्टेशनों पर हमले का खतरा, रेलवे ने पुलिस को अलर्ट रहने लिखा पत्र 

 

नाबालिग की छत पर कराई डिलीवरी, फिर नवजात बच्चे को ले जाकर नाले में फेंक दिया  

 

कड़ाके की ठंड से पहाड़ी कोरवा की मौत, प्रशासन ने किया साफ इंकार!  

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज