लाइव टीवी
Elec-widget

CM भूपेश बघेल के दौरे से पहले नक्सली वारदात, सर्चिंग पर निकला जवान IED ब्लास्ट में घायल

Mukesh Chandrakar | News18 Chhattisgarh
Updated: November 22, 2019, 11:05 AM IST
CM भूपेश बघेल के दौरे से पहले नक्सली वारदात, सर्चिंग पर निकला जवान IED ब्लास्ट में घायल
फिलहाल घायल जवान की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

फिलहाल जवान खतरे से बाहर है. बासागुड़ा थाना क्षेत्र की ये पूरी घटना है. एसपी दिव्यांग पटेल ने इसकी पुष्टी की है.

  • Share this:
बीजापुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बीजापुर (Bijapur) जिले में आईईडी ब्लास्ट (IED Blast) में एक जवान घायल हो गया है. मिली जानकारी के मुताबिक न्यू तर्रेम स्थित कैम्प से एरिया डोमिनेशन के लिए जवान निकले थे. इसी दौरान तर्रेम के जंगलों में आईईडी ब्लास्ट हो गया. प्रेशर आईईडी की चपेट में आने से सीआरपीएफ (CRPF) का एक जवान घायल हो गया. जवान का नाम मुन्नाकुमार बताया जा रहा है. जवान को इलाज के लिए बासागुड़ा लाया गया है. फिलहाल जवान की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. बासागुड़ा थाना क्षेत्र की ये पूरी घटना है. एसपी दिव्यांग पटेल ने इसकी पुष्टी की है.



सर्चिंग पर निकले थे जवान

मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार सुबह न्यू तर्रेम स्थित बेस कैंप से जवान एरिया डोमिनेशन पर निकले थे. तर्रेम के जंगलों में सर्चिंग के दौरान नक्सलियों के लगाए प्रेशर आईईडी में ब्लास्ट हो गया. विस्फोट के चपेट में आने से सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही साथी जवानों ने घायल जवान को बासागुड़ा लाया. फिलहाल जवान का इलाज किया जा रहा है. घायल जवान का नाम मुन्ना कुमार बताया जा रहा है. फिलहाल जवान की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है. एसपी दिव्यांग पटेल से मिली जानकारी के मुताबिक जवान के पैर में चोट लगी है. वहीं बासागुड़ा इलाके में शुक्रवार को साप्ताहिक बाजार लगाया जाता है. इसकी सुरक्षा के लिए भी जवान इलाके की सर्चिंग कर रहे थे. इसी दौरान ये ब्लास्ट हुआ है.

मुख्यमंत्री के दौरे से पहले बड़ी वारदात

गौरतलब हो कि शनिवार को बीजापुर इलाके में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल  (CM Bhupesh Baghel) का एक दिवसीय दौरा होने वाला है. इससे ठीक एक दिन पहले नक्सलियों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम देने की कोशिश की है. दहशत फैलान और अपनी मौजूदगी दर्ज करने नक्सलियों (Naxali) ने इस घटना को अंजाम दिया है. माना जा रहा है कि नक्सलियों के लगाए आईईडी के चपेट में आने से जवान घायल हो गए हैं.

ये भी पढ़ें: 
Loading...

अनियंत्रित कार तालाब में गिरी, दम घुटने से ड्राइवर सहित एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत

पैसेंजर को आया हार्ट अटैक, रायपुर एयरपोर्ट पर हुई फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग 

भूपेश कैबिनेट की बैठक में अहम प्रस्तावों पर लगी मुहर, राजगीत को लेकर हुआ ये बड़ा फैसला 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बीजापुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 22, 2019, 10:38 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...