बीजापुर में नक्सलियों ने पूर्व सहायक आरक्षक का किया अपह​रण, पत्नी ने की छोड़ने की अपील
Bijapur News in Hindi

बीजापुर (Bijapur) के एसपी दिव्यांग पटेल (SP Divyang Patel) ने पूर्व सहायक आरक्षक के अपहरण की पुष्टि की है.

  • Share this:
बीजापुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बीजापुर (Bijapur) में नक्सलियों (Naxalite) ने एक पूर्व सहायक आरक्षक का अपहरण ​कर लिया है. नक्सलियों ने पूर्व सहायक आरक्षक बलदेव ताती का बीजापुर-गंगालूर मार्ग से अपहरण किया. मामले में गंगालूर थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है. पुलिस (Police) पूर्व सहायक आरक्षक बलदेव की तलाश कर रही है. नक्सलियों ने गंगालूर के कडेनार गांव से अपहरण की घटना को अंजाम दिया. सोमवार की देर रात उसका अपहरण किया गया है.

बीजापुर (Bijapur) के एसपी दिव्यांग पटेल (SP Divyang Patel) ने पूर्व सहायक आरक्षक के अपहरण की पुष्टि की है. बलदेव ताती की पत्नी ने नक्सलियों से अपने पति को छुड़ाने की अपली की है. घटना के बाद से ही घर वालों में दहशत का माहौल है. बता दें कि नक्सली अपनी दहशत बढ़ाने के लिए इस तरह की घटना को अंजाम दे रहे हैं. नक्सली बीजापुर में लगातार कुछ न कुछ वारदातों को कर कर अपनी उपस्थिति दर्ज कराने की कोशिश कर रहे हैं. नक्सली 20 से 26 जनवरी तक विरोध सप्ताह मनाने की चेतावनी दी थी.

इस महीने बड़ी वारदातों को अंजाम
बता दें कि जनवरी 2020 में नक्सलियों ने बीजापुर में बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. 9 जनवरी को नक्सलियों ने चेरपाल में रेत ले जा रहे 9 वाहनों में आगजनी की. इसके बाद 14 जनवरी को नेशनल हाइवे से 150 मीटर दूर महादेव घाट पर नक्सलियों ने प्रेशर आईईडी प्लांट किया था, जिसकी चपेट में आकर एक जवान घायल हो गया. इसके बाद 26 जनवरी को नक्सलियों ने मुरकीपार में 4 वाहनों में आगजनी कर दी.



ये भी पढ़ें:


कवर्धा में ट्रांसपोर्टिंग में कम हो गया 60 क्विंटल पीडीएस का चावल, चोरी की आशंका 

मलकानगिरी में ग्रामीण और नक्सलियों में हिंसक झड़प, 1 नक्सली मरा, मौके से भागा छत्तीसगढ़ का नक्सली लीडर किरण 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading