लाइव टीवी

मुखबिरी के शक में नक्सलियों ने की ग्रामीण की हत्या, शव के पास फेंका पर्चा

Mukesh Chandrakar | News18 Chhattisgarh
Updated: October 12, 2019, 10:21 AM IST
मुखबिरी के शक में नक्सलियों ने की ग्रामीण की हत्या, शव के पास फेंका पर्चा
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, युवक के शव के पास नक्सलियों ने पर्चे भी फेंके हैं. (फाइल फोटो)

भद्राकाली थाना क्षेत्र के दुधेड़ा गांव की ये घटना बताई जा रही है. फिलहाल, इस घटना की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

  • Share this:
बीजापुर.  छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बीजापुर (Bijapur) जिले में नक्सलियों ने एक बार फिर बड़ी घटना को अंजाम दिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस (Police) का मुखबिर होने का आरोप लगाते हुए नक्सलियों (Naxali) ने एक युवक की बेरहमी से हत्या (Murder) कर दी है. बताया जा रहा है कि नक्सलियों के मद्देड एरिया कमेटी ने इस वारदात को अंजाम दिया है. हत्या करने के बाद युवक के शव को गांव के बाहर नक्सलियों ने फेंका है. साथ में नक्सलियों ने घटनास्थल पर कुछ पर्चे भी फेंके हैं. भद्राकाली थाना क्षेत्र के दुधेड़ा गांव की ये घटना बताई जा रही है. फिलहाल, इस घटना की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

युवक पर लगाया मुखबिरी का आरोप

मिली जानकारी के मुताबिक दुधेड़ा गांव के किस्टैय्या नामक युवक को हथियार बंद नक्सली शुक्रवार रात अपने साथ घर से अगवा कर ले गए थे. अपहरण करने के बाद नक्सलियों ने धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी. हत्या करने के बाद युवक के शव को गांव के बाहर फेंक नक्सली भाग निकले. साथ ही कुछ पर्चे भी फेंके जिसमें नक्सलियों ने युवक पर तेलंगाना पुलिस की मुखबिरी करने का आरोप लगाया है.

उसूर इलाके में हुई थी मुठभेड़

शुक्रवार को जिले के उसूर इलाके में सुरक्षा बल के जवान और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई थी. इस मुठभेड़ में जवानों ने एक नक्सली को मार गिराया था. साथ ही घटनास्थल से नक्सली का शव और एक भरमार बंदूक जवानों ने बरामद किया था. मारे गए नक्सली को जनमिलिशिया कमांडर बताया गया था. जिला पुलिस बल और सीआरपीएफ 229 वीं बटालियन के जवानों ने ये कार्रवाई की थी. टेकमेटला के जंगल में ये मुठभेड़ हुआ था. एसपी दिव्यांग पटेल ने इसकी पुष्टि की थी.

ये भी पढ़ें: 

छत्तीसगढ़ में अगर है रामराज, तो CM भूपेश बघेल वापस ले लें मेरी सुरक्षा: रमन सिंह 
Loading...

मां ने मोबाइल चलाने पर लगाई डांट, बेटी ने फांसी लगाकर कर ली खुदकुशी 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बीजापुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 12, 2019, 10:16 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...