लाइव टीवी

बीजापुर: यात्री बस में नक्सलियों ने लगाई आग
Bijapur News in Hindi

Mukesh Chandrakar | News18 Chhattisgarh
Updated: November 6, 2018, 7:13 PM IST
बीजापुर: यात्री बस में नक्सलियों ने लगाई आग
सांकेतिक तस्वीर

हथियारबंद नक्सलियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. सभी यात्रियों को बस से उतारकर नक्सलियों ने बस में आग लगा दी.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही नक्सलियों ने वारदात को अंजाम देना शुरू कर दिया है. मंगलवार को नक्सलियों ने बीजापुर में एक यात्री बस में आगजनी की है. मिली जानकारी के अनुसार हथियारबंद नक्सलियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. सभी यात्रियों को बस से उतारकर नक्सलियों ने इस घटना को अंजाम दिया. एसपी मोहित गर्ग ने इस घटना की पुष्टि की है.

मिली जानकारी के मुताबिक, कुशवाहा ट्रैवल्स की एक यात्री बस बीजापुर से उसूर के लिए निकली थी. उसूर के नज़दीक हथियार बंद नक्सली पहले से ही घात लगाए बैठे थे. जैसे ही बस इलाके में पहुंची नक्सलियों ने उस बस को रोक लिया. एक-एक सभी यात्रियों को नक्सलियों ने बस से बाहर निकाला. फिर बस में नक्सलियों ने आग लगा दी. फिलहाल बस में सवार सभी यात्री सुरक्षित है. सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस ने इलाके में सर्चिंग तेज कर दी है.

बता दें कि मंगलवार को बीजापुर के गंगालूर के बद्देपारा गांव से अगवा किए गए ग्रामीण की हत्या कर दी. साथ ही भोपालपटनम थाना क्षेत्र के उल्लूर इलाके नक्सलियों ने पर्चे फेंके और दीवारों पर चुनाव विरोधी नारे भी लिखे. चुनाव के ठीक पहले नक्सलियों की इन वारदातों से सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठना लाजमी है. गौरतलब हो की 12 नवंबर को विधानसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग होनी है.

ये भी पढ़ें: Chhattisgarh Election: चुनाव बहिष्कार के लिए नक्सली ले रहे बैठकें, वीडियो वायरल

चुनाव से ठीक पहले छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में 62 नक्सलियों ने किया सरेंडर

नक्सल हिंसा: गंगालूर में नक्सलियों ने की हत्या, उल्लूर इलाके में किया चुनाव बहिष्कार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बीजापुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 6, 2018, 6:24 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर