लाइव टीवी

बीाजापुर में नक्सलियों ने पुलिस मुखबिर के शक में बुजुर्ग को मारी गोली, इलाज जारी
Bijapur News in Hindi

Mukesh Chandrakar | News18 Chhattisgarh
Updated: December 30, 2019, 11:03 AM IST
बीाजापुर में नक्सलियों ने पुलिस मुखबिर के शक में बुजुर्ग को मारी गोली, इलाज जारी
बीजापुर में नक्सलियों ने हिंसा की घटना को अंजाम दिया है. (फाइल फोटो)

बीजापुर (Bijapur) एसपी दिव्यांग पटेल (SP Divyang Patel) के मुताबिक बुजुर्ग बोटी लेकाम को नक्सलियों ने गोली मार दी है.

  • Share this:
बीजापुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बीजापुर (Bijapur) में नक्सलियों (Naxalite) ने एक बुजुर्ग आदिवासी (Tribal) को अपनी हिंसा का शिकार बनाया है. नक्सलियों ने पुलिस (Police) मुबबिर के शक में बुजुर्ग को गोली मार दी है. नक्सलियों की गोली से बुजुर्ग घायल हो गया है. घायल का नाम बोटी लेकाम बताया जा रहा है. घायल का इलाज बीजापुर जिला अस्पताल (Bijapur District Hospital) में किया जा रहा है. फिलहाल उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है. डॉक्टर ने बुजुर्ग के शरीर से गोली बाहर निकाल दी है.

बीजापुर (Bijapur) एसपी दिव्यांग पटेल (SP Divyang Patel) के मुताबिक बुजुर्ग बोटी लेकाम को नक्सलियों ने गोली मार दी है. बुजुर्ग की जांघ और कमर में गोली लगी. नक्सलियों को शक था कि बुजुर्ग पुलिस की मुखबिरी करता है. नक्सलियों की जानकारी पुलिस को देता है. इसी शक में जिले के भैरमगढ़ थाना क्षेत्र के चिहका गांव में नक्सलियों ने उसे गोली मार दी. समय रहते उसे जिला अस्पताल लाया गया, जिसके चलते उसकी हालत फिलहाल खतरे से बाहर है.

बौखलाए हैं नक्सली
पुलिस के मुताबिक बीजापुर समेत बस्तर के सभी जिलों में पुलिस और सुरक्षा बल के जवानों की सख्ती के चलते नक्सली अपने मंसुबे में कामायाब नहीं हो पा रहे हैं. पुलिस का दबाव लगातार नक्सलियों पर बढ़ रहा है. उनके प्रभाव के इलाकों में भी पुलिस कैम्प खुल रहे हैं. इससे नक्सली बौखला गए हैं और मासूम ग्रामीणों को अपना निशाना बना रहे हैं. बुजुर्ग को गोली मारने के मामले में अज्ञात नक्सलियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया गया है. जांच जारी है.



ये भी पढ़ें:


छत्तीसगढ़ राज्योत्सव के साथ ही मनाया जाएगा आदिवासी नृत्य महोत्सव, पहले साल इनको मिला इनाम 

छत्तीसगढ़: आदिवासी लोकनृत्य पर पारंपरिक टोपी पहन थिरके राहुल गांधी, देखें Video 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बीजापुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 30, 2019, 11:00 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading