• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • सरपंच पद प्रत्याशी के पति की नक्सलियों ने की हत्या, गांव के पास फेंका शव

सरपंच पद प्रत्याशी के पति की नक्सलियों ने की हत्या, गांव के पास फेंका शव

वर्दीधारी नक्सलियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. (File Photo)

वर्दीधारी नक्सलियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. (File Photo)

मालूम हो कि आज त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के प्रथम चरण की वोटिंग जिले में हो रही है. इस बीच दहशत फैलाने की फिराक में नक्सलियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है.

  • Share this:
बीजापुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में हो रहे त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव (Panchayat Election) के बीच नक्सलियों ने बीजापुर (Bijapur) जिले में एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है. नक्सलियों (Naxalite) ने अगवा किए गए पूर्व आरक्षक की निर्मम तरीके से हत्या (शही्ाी) कर दी है.  जानकारी के मुताबिक, मृतक की पत्नी पंचायत चुनाव में सरपंच पद की प्रत्याशी भी है. सोमवार देर रात नक्सलियों ने बलदेव ताती को घर से अगवा कर लिया था और मंगलवार को उसकी हत्या कर दी. हत्या कर नक्सलियों ने शव को गांव के पास ही फेंक दिया है. मालूम हो कि आज त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के प्रथम चरण की वोटिंग जिले में हो रही है. इस बीच दहशत फैलाने की फिराक में नक्सलियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है.

पूर्व आरक्षक की हत्या

मिली जानकारी के मुताबिक, गंगालूर थाना क्षेत्र के कडेनार गांव से नक्सलियों ने पूर्व सहायक आरक्षक बलदेव ताती का अपहरण कर लिया था. बीजापुर-गंगालूर मार्ग से नक्सलियों ने आरक्षक को अगवा किया था. एसपी दिव्यांग पटेल ने इस घटना की पुष्टी भी की थी. वहीं आरक्षक की पत्नी ने नक्सलियों से अपने पति को सुरक्षित छोड़ने की अपील भी की थी.

पंचायत चुनाव का किया है बहिष्कार

बीजापुर ब्लॉक के कुल 71 मतदान केंद्रों में मतदान हो रहा है. अति संवेदनशील 30 मतदान केंद्रों को सुरक्षित जगह में पहले ही शिफ्ट कर लिया गया है. करीब 3000 जवानों की तगड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतदान हो रहा है. मालूम हो कि नक्सलियों ने पंचायत चुनाव का बहिष्कार किया था. दहशत फैलने के मकसद से नक्सलियों ने बीजापुर जिले में 10 गाड़ियों में आगजनी भी की थी.



ये भी पढ़ें: 

रायपुर में एमपी के CM कमलनाथ ने कहा, श्रीलंका में बनवाएंगे सीता मंदिर, तैयार हो रहा डिजाइन!  



पंचायत चुनाव: बीजापुर में 390 मतदान कर्मी नहीं कर पाएंगे वोट, जारी नहीं किया गया EDC 

उत्तराखंड के CM त्रिवेंद्र सिंह रावत बोले, शाहीन बाग विरोध को बाहर से हो रही फंडिंग

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज