बीजापुर में जमीन पर सोये थे मासूम भाई-बहन, सांप के काटने से मौत

चार साल की बहन और सात माह का भाई जमीन पर सोए थे, तभी रात में सांप के काटने को उनकी मौत हो गई.

Mukesh Chandrakar | News18 Chhattisgarh
Updated: July 31, 2019, 12:15 PM IST
बीजापुर में जमीन पर सोये थे मासूम भाई-बहन, सांप के काटने से मौत
छत्तीसगढ़ के बीजापुर में सर्पदंश से दो सगे भाई बहनों की मौत हो गई है. मासूम भाई बहन जमीन पर ही सोये हुए थे. सांकेतिक फोटो.
Mukesh Chandrakar | News18 Chhattisgarh
Updated: July 31, 2019, 12:15 PM IST
छत्तीसगढ़ के बीजापुर में सर्पदंश से दो सगे भाई बहनों की मौत हो गई है. मासूम भाई बहन जमीन पर ही सोये हुए थे. इसी दौरान सांप के काटने से उनकी मौत हो गई. बीजापुर जिले में रानीबोदली पंचायत के अंतर्गत कत्तूर गांव में सांप काटने से एक ही परिवार के दो बच्चों की मौत हो गई है. बीती रात ये घटना घटी. बच्चों को अस्पताल ले जाने पर डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक चार साल की बहन और सात माह का भाई जमीन पर सोए थे, तभी रात में सांप के काटने को उनकी मौत हो गई. राजकुमार उद्दे, उम्र 7 महीना और रेशमा उद्दे, उम्र- 4 वर्ष को सोते वक्त सांप ने काट लिया था. इसके बाद परिवार वाले उन्हें अस्पताल ले गए थे, लेकिन पहले ही उनकी हो चुकी थी.

बारिश में बढ़ जाती हैं घटनाएं
गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में बीजापुर, सुकमा, दंतेवाड़ा, सरगुज, जशपुर सहित अन्य जिले घने जंगल वाले इलाके हैं और यहां कई दुर्लभ प्रजाति के सर्प भी पाए जाते हैं. बारिश के मौसम में यहां सर्पदंश की घटनाएं बढ़ जाती है. जशपुर, बीजापुर और सरगुजा में सर्पदंश के अधिक मामले सामने आते हैं.

ये भी पढ़ें: बस्तर के दंतेवाड़ा में IED ब्लास्ट, CRPF का 1 जवान शहीद 

ये भी पढ़ें: PHOTOS: सुकमा में बाढ़ का कहर, ऐसे लोगों को रेस्क्यू कर रहे जवान 
First published: July 31, 2019, 12:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...