बिलासपुर में अनजान ने बच्चों को खिलाई मिठी गोली, 14 की तबीयत बिगड़ी

News18Hindi
Updated: September 13, 2017, 1:12 PM IST
बिलासपुर में अनजान ने बच्चों को खिलाई मिठी गोली, 14 की तबीयत बिगड़ी
सिम्स में भर्ती बच्चों को देखने पहुंचे लोग
News18Hindi
Updated: September 13, 2017, 1:12 PM IST
बिलासपुर के ग्राम खमतराई में अनजान व्यक्ति ने वहां खेल रहे बच्चों को मिठी गोली खिला दी. इसके बाद 14 बच्चे बीमार हो गए हैं. बच्चों को इलाज के लिए सिम्स में भर्ती कराया गया है.
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार 12 सितंबर की शाम को खमतराई गांव में बच्चे खेल रहे थे. इसी दौरान चेहरे पर स्कार्फ बांधे कुछ व्यक्ति वाहन से पहुंचे. उसमें से एक ने बच्चों को प्रसाद बताकर मिठी गोली खिला दी.
मिठी गोली खाने के कुछ देर बाद ही बच्चे बीमार होने लगे.
बच्चे उल्टी—दस्त व बेहोशी की शिकायत के बाद बच्चों को सिम्स में भर्ती कराया गया है. यहां बुधवार को भी बच्चों का इलाज जारी है. हालांकि डॉक्टर फिलहाल बच्चों को खतरे से बाहर बता रहे हैं.
इधर घटना के बाद से ही जिला प्रशासन व पुलिस सतर्क हो गई है. ​पुलिस व प्रशासन के आला अधिकारी सिम्स पहुंचकर बच्चों से मिले और पूछताछ भी की. इसके अलनावा पुलिस की टीम ने गांव जाकर लोगों से जानकारी जुटाई.

सिम्स के अधीक्षक डॉ. रमणेश मूर्ति ने कहा कि बच्चों की स्थिति खतरे से बाहर है. फिर भी अस्पताल के डॉक्टर व अन्य स्टाफ को अलर्ट कर दिया गया है.
बीमार बच्चों के परिजनों का कहना है कि उनकी किसी से दुश्मनी नहीं है, फिर उनके बच्चों के साथ ऐसा क्यों किया गया, उन्हें नहीं पता. मिली जानकारी अनुसार बीमार बच्चों के परिजन मजदूरी करते हैं.
घटना की जानकारी लगने के बाद बिलासपुर कलेक्टर पी दयानंद, एसपी मयंक श्रीवास्तव व एएसपी नीरज चन्द्राकर ने सिम्स जाकर बच्चों से मुलाकात की.
First published: September 13, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर