Home /News /chhattisgarh /

10वीं की छात्रा से रेप, 22 साल का आरोपी गिरफ्तार, जानिए मां ने पुलिस से क्या कहा

10वीं की छात्रा से रेप, 22 साल का आरोपी गिरफ्तार, जानिए मां ने पुलिस से क्या कहा

Bilaspur Minor Rape Case: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में 10वीं की छात्रा को अगवा कर रेप करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Bilaspur Minor Rape Case: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में 10वीं की छात्रा को अगवा कर रेप करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Chhattisgarh Big Crime: छत्तीसगढ़ की बिलासपुर पुलिस ने 10वीं की छात्रा के अपहरण मामले में 22 साल के आरोपी को गिरफ्तार किया है. अविनाश साहू ने 16 साल की नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर भगाया और उसका शारीरिक शोषण किया. पुलिस को उसकी तलाश में मशक्कत करनी पड़ी, क्योंकि लड़की तीन महीने से आरोपी के पास थी और उसने उसे एक किराए के मकान में रखा हुआ था. नाबालिग को तलाश करने के लिए सोशल मीडिया पर भी कैंपेन चलाया गया था. परिवार और NGO उसे प्रदेश में ढूंढते रहे. जबकि, वो मिली थाने से महज 5 किमी दूर.

अधिक पढ़ें ...

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ की बिलासपुर पुलिस ने 10वीं की छात्रा के अपहरण कांड का खुलासा कर दिया है. उसे 22 साल के आरोपी ने अगवा कर दुष्कर्म किया. लड़की तीन महीने से उसके पास थी. नाबालिग को तलाश करने के लिए बाकायदा सोशल मीडिया पर कैंपेन चलाया गया, परिवार और NGO उसे प्रदेश में ढूंढते रहे. जबकि, वो मिली थाने से महज 5 किमी दूर. उसे आरोपी ने थाने से बेहद करीब बंधक बनाकर रखा था. घटना सिविल लाइन थाना इलाके की है.

सिविल लाइन थाना शनीप रात्रे ने बताया कि नाबालिग की मां ने थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उनकी 16 वर्ष की नाबालिक लड़की को कोई अंजान शख्स बहला-फुसलाकर भगा ले गया है. इसके बाद अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज किया गया.  मामले को लेकर बिलासपुर एसपी पारुल माथुर ने पुलिस की टीम गठित की. जांच में 22 साल के अविनाश साहू का नाम आया. उसके बाद आरोपी के मोबाइल नंबर की कॉल डिटेल निकाली गई. पता चला कि वो पुलिस से बचने के लिए कई मोबाइल और लोकेशन बदल रहा है.

इन धाराओं में दर्ज हुआ मामला

इस बीच मुखबिर ने पुलिस को सूचना दी कि अविनाश साहू ने नाबालिक लड़की को बंधवापारा सरकंडा में एक किराए के मकान में रखा है. ये सूचना मिलते ही पुलिस ने छापा मारा और नाबालिग को छुड़ा लिया. पुलिस ने अविनाश साहू को नाबालिग लड़की का शारीरिक शोषण करने के आरोप में धारा 376 एवं पास्को एक्ट की धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया. उसे जेल भेज दिया गया है.

NGO ने चलाया सोशल कैंपेन

पुलिस ने बताया कि लड़की को तलाश करने के लिए परिजनों ने कई तरीके अपनाए. सहेलियों-रिश्तेदारों से लेकर सब जगह पता किया, लेकिन लड़की नहीं मिली. इसके बाद साइबर सेल की भी मदद ली गई. इस दौरान कई सामाजिक संगठनों ने भी सक्रियता दिखाई और फेसबुक, वॉट्सऐप में उसकी तस्वीरें शेयर कीं. लेकिन फिर भी कहीं कुछ पता नहीं चल सका था.

Tags: Bilaspur news, Chhattisgarh news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर