Home /News /chhattisgarh /

Hit & Run: शराब पीकर मजदूरों पर चढ़ाई कार, 2 की मौत, पुलिस पर लग रहे ये आरोप

Hit & Run: शराब पीकर मजदूरों पर चढ़ाई कार, 2 की मौत, पुलिस पर लग रहे ये आरोप

बिलासपुर जिले में कार सवारों ने नशे में 4 लोगों को कुचल दिया. हादसे में 2 की मौके पर ही मौत हो गई.

बिलासपुर जिले में कार सवारों ने नशे में 4 लोगों को कुचल दिया. हादसे में 2 की मौके पर ही मौत हो गई.

Bilaspur News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में शनिवार रात हिट एंड रन केस में 2 मजदूरों की मौत हो गई. हादसे में घायल 2 लोगों को रिम्स भेजा गया है. हादसा कितना भीषण था इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि कार के टायर के निशान सड़क पर छप गए. टक्कर के बाद कार झाड़ियों में फंस गई. दूसरी ओर, कार सवार सभी लोग गाड़ी को मौके पर चलती हालत में छोड़कर भाग गए. लोग पुलिस पर कार सवारों को बचाने का भी आरोप लगा रहे हैं. बताया जा रहा है कि कार में सवार लोग नशे में थे. उन्होंने हादसे से कुछ ही दूर स्थित भट्टी पर शराब पी थी.

अधिक पढ़ें ...

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में शनिवार रात हिट एंड रन केस हुआ. हादसा अभिलाषा परिसर के पीछे कोल वाशरी इलाके में हुआ. इसमें कार की टक्कर से 2 मजदूरों की मौत हो गई और 2 गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को सिम्स में भर्ती कराया गया है. हादसे के बाद कार ड्राइवर कार को छोड़कर फरार हो गया. पुलिस पर कार चालक को बचाने का आरोप लगाया जा रहा है.

बताया जा रहा है कि मामला रात करीब 10 बजे का नया बस स्टैंड तिफरा का है. यहां स्थित कोल वाशरी इलाके में शराब भट्टी के पास कुछ लोग शराब पीकर तेज रफ्तार कार चला रहे थे. इस बीच कुछ ही दूरी पर कुछ लोग वहां से पैदल जा रहे थे. कार ड्राइवर ने इन्हें अपनी चपेट में ले लिया. हादसा इतना भीषण था कि दो की वहीं मौत हो गई. जबकि, दो को जैसे-तैसे सिम्स भेजा गया. लोगों को कुचलने के बाद कार बाईं तरफ झाड़ियों में फंस गई. कार में सवार लोग गाड़ी को वहीं चालू हालत में छोड़कर भाग गए.

शराब भट्टी को हटाना चाहती हैं पुलिसवालों की पत्नियां

बताया जा रहा है कि जहां घटना हुई वहां से कुछ ही दूरी पर शराब भट्टी है. इस भट्टी पर सिरगिट्टी पुलिस के सरक्षण में अवैध अहाता चलाया जा रहा है. कार सवारों ने हादसे से पहले यहां जमकर शराब पी थी. सड़क पर जिस तरह के निशान मिले हैं उससे साफ है कि कार की रफ्तार काफी तेज थी. दूसरी ओर, घटना के काफी देर बाद मौके पर पहुंची सिरगिट्टी पुलिस मामले को लेकर कुछ बता नहीं पा रही. पुलिस के ढुलमुल रवैये से साफ है कि पुलिस कार सवारों को बचाने की कोशिश कर रही है. गौरतलब है कि जिस जगह घटना हुई उसी इलाके में पुलिसवालों के मकान हैं. शुक्रवार को पुलिस परिवारों की महिलाएं शराब भट्टी को हटाने के लिए एसपी को ज्ञापन देने पहुंची थीं.

Tags: Bilaspur news, Chhattisgarh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर