लाइव टीवी
Elec-widget

वेलकम डिस्टलरी की देसी शराब से भरे ट्रक को लूटने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार, 5 अन्य की तलाश जारी

Sanjay Manikpuri | News18 Chhattisgarh
Updated: November 19, 2019, 7:21 AM IST
वेलकम डिस्टलरी की देसी शराब से भरे ट्रक को लूटने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार, 5 अन्य की तलाश जारी
लूट की वारदात में शामिल 4 आरोपी पकड़े गए, 5 अन्य की तलाश में जुटी पुलिस

वेलकम डिस्टलरी की देसी शराब (Country liquor) से भरे एक ट्रक (Truck) के लूट के मामले में कोटा थाना पुलिस (Kota Police) ने चार आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) किया है.

  • Share this:
बिलासपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बिलासपुर (Bilaspur) जिले में वेलकम डिस्टलरी की देसी शराब (Country liquor) से भरे एक ट्रक (Truck) के लूट के मामले में कोटा थाना पुलिस (Kota Police) ने चार आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) किया है.

पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक वेलकम डिस्टलरी के पूर्व कर्मचारी सूरज कोल ने अपने 9 साथियों के साथ मिलकर इस लूट (Loot) की वारदात को अंजाम दिया था. बहरहाल, पुलिस ने गिरफ्तार किए गए आरोपियों से 33 पेटी शराब जब्त की है. वहीं मामले में अन्य 5 आरोपी अब भी फरार हैं, जिनकी गहनता से छानबीन की जा रही है.

राजनांदगांव के लिए निकला था ट्रक, बीचे रास्ते में लूट लिया गया

बता दें कि बीते 13 नवंबर को वेलकम डिस्टलरी छेरका बाधा से देसी शराब से भरा एक ट्रक राजनांदगांव (Rajnandgaon) के लिए निकला था, लेकिन इसी बीच घोड़ामार मुरुम खदान के पास बोलेरो सवार 3 युवकों ने ड्राइवर के ऊपर मिर्च पाउडर डालकर ट्रक लूट लिया और फरार हो गए.

मुंगेली में जला हुआ मिला ट्रक

मामले की शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपियों की छानबीन शुरू की. इसी बीच 14 नवंबर को मुंगेली (Mungeli) जिले में ट्रक जला हुआ मिला, जिसमें शराब की कुछ बोतलें नदी में बह रही थीं. जांच में पता चला कि मामले में वेलकम डिस्टलरी के पूर्व कर्मचारी सूरज कोल समेत 9 लोग इस वारदात में शामिल हैं.
Loading...

पुलिस ने सूरज को ढूंढना शुरू किया, पर सूरज तो नहीं मिला लेकिन उसके अन्य 4 साथी सनी मानिकपुरी, महेश धृतलहरे, संजू धृतलहरे और प्रीत कुमार को पुलिस ने पकड़ लिया. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लूट के मास्टरमाइंड समेत अन्य 5 फरार आरोपियों की तलाश तेज कर दी है.

ये भी पढ़ें:- अस्पताल की लिफ्ट में नवजात संग 2 घंटे तक फंसा रहा पूरा परिवार, ऐसे बची जान

ये भी पढ़ें:- पंचायत चुनाव: सूची जारी, रायपुर जिला पंचायत सामान्य महिला वर्ग के लिए रिजर्व

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2019, 7:21 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...