लाइव टीवी
Elec-widget

ट्रेनों में गांजा तस्करी करते बिलासपुर रेलवे स्टेशन पर 4 महिलाएं गिरफ्तार, 20 किलो गांजा जब्त

Sanjay Manikpuri | News18 Chhattisgarh
Updated: November 13, 2019, 1:01 PM IST
ट्रेनों में गांजा तस्करी करते बिलासपुर रेलवे स्टेशन पर 4 महिलाएं गिरफ्तार, 20 किलो गांजा जब्त
महिलाएं ओडिशा से आजाद हिंद एक्सप्रेस ट्रेन में हैंडबैग और थैले में 20 किलो गांजा लेकर बिलासपुर पहुंची थीं. सांकेतिक फोटो.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बिलासपुर जीआरपी (Bilaspur GRP) ने ट्रेनों (Train) में गांजा की तस्करी (Smuggling Cannabis) के आरोप में 4 महिलाओं को गिरफ्तार (Arrest) किया है.

  • Share this:
बिलासपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बिलासपुर जीआरपी (Bilaspur GRP) ने ट्रेनों (Train) में गांजा की तस्करी (Smuggling Cannabis) के आरोप में 4 महिलाओं को गिरफ्तार (Arrest) किया है. जीआरपी (GRP) का दावा है कि गिरफ्तार (Arrest) की गई महिलाओं (Women) के पास से करीब 20 किलोग्राम गांजा जब्त किया गया है. इस गांजे की कीमत 1 लाख रुपये से अधिक आंकी जा रही है. आरोपी महिलाएं एक ही परिवार की बताई जा रही हैं, ​जो ओडिशा की रहने वाली हैं. ओडिशा से ही वे ट्रेन से गांजा लेकर आईं थीं.

बिलासपुर जीआरपी (Bilaspur GRP) से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी महिलाएं ओडिशा (Odisha) से आजाद हिंद एक्सप्रेस (Azad Hind Express) ट्रेन में हैंडबैग और थैले में 20 किलो गांजा लेकर बिलासपुर पहुंची थीं. आरोपी महिलाएं मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के दमोह जाने के लिए प्लेटफॉर्म नम्बर-2 पर ट्रेन का इंतजार कर रही थीं. मुखबिर की सूचना पर जीआरपी (GRP) ने महिलाओं को पकड़कर पूछताछ किया वहीं जांच में उनके पास से गांजा बरामद किया गया.

गांजा तस्करी के मामले बढ़े
जीआरपी (GRP) पोस्ट प्रभारी एएन खटकर ने बताया कि ट्रेनों में लगातार गांजा तस्करी की वारदात बढ़ने लगी है. हाल ही में मेरठ में पकड़ाए 15 लाख रुपये के 62 किलो गांजा की जांच करने मेरठ जीआरपी बिलासपुर पहुंचकर जांच कर रही है. फिलहाल जीआरपी पकड़ी गई महिलाओं के खिलाफ एनडीपीएस के तहत कार्रवाई कर न्यायालय पेश करने की तैयारी कर रही है. जीआरपी का दावा है कि गांजा तस्करी को रोकने रेलवे पुलिस सख्ती से कार्रवाई कर रही है. इससे इस तरह के वारदातों पर लगाम लगा है.

ये भी पढ़ें: स्कूल में एडवेंचर एक्टिविटी कर रही छात्रा दूसरी मंजिल से गिरी, हादसे का वीडियो वायरल, FIR दर्ज 

ये भी पढ़ें: करतारपुर साहिब जाने वाले छत्तीसगढ़ के श्रद्धालुओं का रेल किराया देगी बघेल सरकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 13, 2019, 1:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...