लाइव टीवी

BJP के 9 विकेट गिर चुके हैं, 10वां कोरबा में गिरेगा: PCC चीफ मोहन मरकाम
Bilaspur News in Hindi

Sanjay Manikpuri | News18 Chhattisgarh
Updated: January 9, 2020, 3:29 PM IST
BJP के 9 विकेट गिर चुके हैं, 10वां कोरबा में गिरेगा: PCC चीफ मोहन मरकाम
छत्तीसगढ़ पीसीसी चीफ मोहन मरकाम.

पीसीसी चीफ मोहन मरकाम (PCC Chief Mohan Markam) ने बिलासपुर (Bilaspur) में मीडिया से चर्चा में कहा कि पूरे 10 नगर निगमों में कांग्रेस (Congress) का कब्जा होगा.

  • Share this:
बिलासपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के 9 नगर पालिक निगमों (Municipal Corporations) में कांग्रेस (Congress) के महापौर (Mayor) बनने के बाद से पार्टी उत्साहित है. बिलासपुर (Bilaspur) में गुरुवार को पहुंचे प्रदेश कांग्रेस कमेटी (Pradesh Congress Committee) के अध्यक्ष मोहन मरकाम (Mohan Markam) नगर निगमों में कांग्रेस के महापौर बनने को लेकर बड़ा बयान दिया है. पीसीसी चीफ (PCC Chief) मरकाम ने कहा कि नगर पालिक निगम चुनाव परिणाम कांग्रेस के पक्ष में हैं. अभी तक बीजेपी का 9 विकेट गिर गए हैं. 10वां विकेट 10 जनवरी को कोरबा में गिरेगा.

पीसीसी चीफ मोहन मरकाम (PCC Chief Mohan Markam) ने बिलासपुर (Bilaspur) में मीडिया से चर्चा में कहा कि पूरे 10 नगर निगमों में कांग्रेस (Congress) का कब्जा होगा. पूरे प्रदेश में कांग्रेस की हवा चल रही है. पूरा प्रदेश निकाय परिणाम के बाद कांग्रेसमय हो गया है. पंचायत चुनाव के परिणाम भी कांग्रेस के पक्ष में रहेगा. बीजेपी के राज में प्रशासनिक तंत्र और धनबल का दुरुपयोग हुआ.

कांग्रेस जोड़तोड़ नहीं करती
पीसीसी चीफ मरकाम ने कहा कि कांग्रेस जोड़-तोड़ नहीं करती. दूसरे दलों के पार्षदों का हृदय परिवर्तन हुआ. उन्होंने समर्थन दिया है. पूर्व सीएम के निजसचिव ओपी गुप्ता की गिरफ्तारी पर कहा कि बीजेपी का चाल चरित्र उजागर हो रहा है. बता दें कि नगरीय निकाय चुनाव में 10 नगर निगमों के लिए चुनाव हुए. इनमें से जगदलपुर, धमतरी, राजनांदगांव, दुर्ग, रायपुर, चिरमिरी, रायगढ़, बिलासपुर और अंबिकापुर में कांग्रेस का मेयर बना है. कोरबा में 10 जनवरी को मेयर का चुनाव है. इस बार अप्रत्यक्ष प्रणाली के तहत पार्षद ही मेयर का चुनाव कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें:
बजट सत्र के बाद किसानों को धान का बोनस देगी छत्तीसगढ़ सरकार, सीधे खातों में जमा होगी राशि 

VIDEO: रेप के आरोप में डॉ. रमन सिंह के पीए की गिरफ्तारी पर क्या बोले CM भूपेश बघेल?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 9, 2020, 3:29 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर