लाइव टीवी

चाकू की नोंक पर 9 साल की बच्ची से रेप, आरोपी फरार, तलाश में पुलिस

Sanjay Manikpuri | News18 Chhattisgarh
Updated: December 5, 2019, 5:01 PM IST
चाकू की नोंक पर 9 साल की बच्ची से रेप, आरोपी फरार, तलाश में पुलिस
फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. (File Photo)

वारदात के बाद से आरोप फरार बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

  • Share this:
बिलासपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बिलासपुर (Bilaspur) जिले में एक के बाद एक दुष्कर्म (Rape) की घटना को अंजाम दिया जा रहा है. हालही में हुए एक युवती से बलात्कार के बाद अब एक 9 साल की मासूम बच्ची से रेप किया गया है. बच्चे जब घर पर अकेली थी तब आरोपी घर में घुस आया और जबरन उसके साथ रेप किया. घर से बाहर गए परिजन जब वापस आए तो बच्ची ने घटना की जानकारी माता-पिता को दी. घटना की जानकारी मिलते ही परिजन पुलिस (Police) थाने पहुंचे और घटना की शिकायत की. रेप का आरोप पड़ोस में रहने वाले एक शख्स पर ही है. वारदात के बाद से आरोप फरार बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

घर पर अकेली थी बच्ची

मिली जानकारी के मुताबिक घटना शहर के सरकंडा थाना क्षेत्र की है. बताया जा रहा है कि गांव का रहने वाला एक परिवार मजदूर का काम किया करता है. माता और पिता हर दिन बच्ची को घर पर छोड़कर कमाने जाते थे. बुधवार को भी माता-पिता सुबह घर से बाद गए. इस दौरान बच्ची घर पर अकेली थी.

चाकू की नोंक पर किया दुष्कर्म

बताया जा रहा है कि जब बच्ची घर पर अकेली थी तो पड़ोस में रहने वाला भोला साहू घर में घुस गया. आरोपी ने डरा धमकाकर चाकू की नोंक पर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. जब शाम को परिजन वापस घर लौटे को बच्ची ने उन्हें घटना की जानकारी दी.



अस्पताल में भर्ती है बच्चीबच्ची की बिगड़ती हालत देखकर परिजनों ने उसे इलाज के लिए सिम्स में भर्ती कराया है. परिजनों की रिपोर्ट पर सरकंडा पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. मालूम हो कि जिले में पिछले एक सप्ताह में दो सामुहिक दुष्कर्म, एक सामुहिक दुष्कर्म का प्रयास और 9 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म की घटना घटित हुई है. लगातार हो रहे दुष्कर्म के मामले ने बच्चों की सुरक्षा को लेकर परिजनों को चिंता में डाल दिया है.

 

ये भी पढ़ें: 

निकाय चुनाव: महिला दावेदार ने दी जान देने की धमकी, कांग्रेस भवन में हंगामा, लगा ताला 

नगरीय निकाय चुनाव: BJP में बगावत के आसार, कार्यकर्ताओं की नाराजगी पड़ सकती है भारी 

फिरोज सिद्दीकी बोले- नाम वापसी के लिए रमन सिंह ने किया था मंतूराम को फोन  

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 5, 2019, 4:58 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर