होम /न्यूज /छत्तीसगढ़ /

छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस के बंद टॉयलेट में मिली युवक की लाश, GRP कर रही जांच

छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस के बंद टॉयलेट में मिली युवक की लाश, GRP कर रही जांच

युवक की पहचना नहीं हो पाई है. हार्ट अटैक को मौत की वजह माना जा रहा है.

युवक की पहचना नहीं हो पाई है. हार्ट अटैक को मौत की वजह माना जा रहा है.

माना जा रहा है कि हार्ट अटैक (Heart Attack) की वजह से युवक की मौत हुई है. फिलहाल युवक की पहचना नहीं हो पाई है. जीआरपी (GRP) इस मामले की जांच कर रही है.

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बिलासपुर (Bilaspur) जिले में एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है. बताया जा रहा है कि गुरुवार रात छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस (Chhattisgarh Express) के बंद टॉयलेट (Train Toilet) में इस शख्स की लाश मिली है. कोचिंग डिपो (Coaching depot) में मेंटनेंस के दौरान कर्मचारियों की नजर इस पर पड़ी. तत्काल जीआरपी को इस घटना की जानकारी दी है. मौके पर पहुंची जीआरपी ने युवक ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. माना जा रहा है कि हार्ट अटैक (Heart Attack) की वजह से युवक की मौत हुई है. फिलहाल युवक की पहचना नहीं हो पाई है. जीआरपी (GRP) इस मामले की जांच कर रही है.



मेंटेनेंस कर्मचारियों ने देखी लाश

मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार रात कोचिंग डिपो में छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस में मेंटनेंस का काम चल रहा था. कर्मचारी स्लीपर कोच (Sleeper Coach) की सफाई कर रहे थे. एस-7 कोच में कर्मचारी सफाई कर रहे थे. कोच के टॉयलेट की सफाई के लिए गए कर्मचारियों को पता लगा की टॉयलेट अंदर से बंद है. कर्मचारियों ने आवाज लगाई लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं आया. मामला संदेहास्पद लगने के बाद कर्मचारियों ने जीआरपी को इसकी सूचना दी.

जीआरपी ने निकाली लाश

कर्मचारियों ने तुरंत इस घटना की जानकारी जीआरपी को दी. सूचना मिलते ही जीआरपी की टीम मौके पर पहुंची. काफी मशक्कत के बाद टॉयलेट की खिलड़ी से जब देखा गया तब अंदर जमीन पर एक युवक की लाश पड़ी मिली. फिर टॉयलेट का दरवाजा तोड़कर युवक के लाश को बाहर निकाला गया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

chhattisgarh news, cg news, bilaspur news, dead body in train, dead body found in train, dead body in Chhattisgarh Express, dead body in train toilet, Indian Railway, Bilaspur DRM, GRP police, छत्तीसगढ़ पुलिस, बिलासपुर न्यूज, ट्रेन में लाश, ट्रेन में मिली युवक की लाश, ट्रेन के टॉयलेट में मिली लाश, छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस में मिली लाश, भारतीय रेलवे, जीआरपी पुलिस
मृत युवक के हाथ में ये टैटू बना हुआ है.


युवक की नहीं हुई पहचान

बता दें कि छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस ट्रेन गुरुवार रात अमृतसर (Amritsar) से बिलासपुर पहुंची थी. शुक्रवार सुबह लोकल बनकर निकलने से पहले ट्रेन का मेंटनेंस हो रहा था. इसी दौरान कर्मचारियों ने युवक की लाश देखी. फिलहाल युवक की पहचना नहीं हो पाई है. बताया जा रहा है कि मृतक के हाथ में एक टैटू भी बना हुआ है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

 

ये भी पढ़ें: 

CM भूपेश बघेल के दौरे से पहले नक्सली वारदात, सर्चिंग पर निकला जवान IED ब्लास्ट में घायल 

अनियंत्रित कार तालाब में गिरी, दम घुटने से ड्राइवर सहित एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत

पैसेंजर को आया हार्ट अटैक, रायपुर एयरपोर्ट पर हुई फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग  

 

Tags: Bilaspur district, Bilaspur news, Chhattisgarh news, Indian railway, Train

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर