लाइव टीवी

घर से ड्राइविंग के लिए निकले युवक की पेड़ पर लटकी मिली लाश

Sanjay Manikpuri | News18 Chhattisgarh
Updated: September 16, 2019, 12:15 PM IST
घर से ड्राइविंग के लिए निकले युवक की पेड़ पर लटकी मिली लाश
फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

काफी खोजबीन के बाद भी युवक का कही कुछ पता नहीं चला. फिर परिजनों ने तलाश शुरू की. फिर भी उसका पता नहीं चल पाया.

  • Share this:
बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के नवागांव इलाके में युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि युवक अपने घर से ड्राइविंग के लिए निकला था. जब देर रात तक युवक से  परिजनों का संपर्क नहीं हुआ, तब उसकी तलाश शुरू की गई. काफी खोजबीन के बाद भी युवक का कही कुछ पता नहीं चला. फिर रविवार सुबह युवक की पेड़ पर लटकी लाश बरामद की गई. युवक पेशे से ड्राइवर था. घर से वो गाड़ी चलाने के लिए ही निकला था. लेकिन वापस लौटकर नहीं आया. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है. मर्ग कायम कर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पेड पर लटकी मिली लाश

जानकारी के मुताबिक, बिलासपुर शहर से दूर पोड़ी के जंगल में युवक की सड़ी गली लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. पेड में लटक रहे लाश की सूचना पर रतनपुर पुलिस मौके पर पहुंच शव का पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है. दरअसल, 11 सितंबर को नवागांव निवासी युवक रमाकांत ड्रायविंग के लिए घर से निकला था. घर से निकलने के बाद से ही घर वालों से युवक का सम्पर्क नहीं हो पाया.

जब युवक रात को घर नहीं पहुचा तो परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी, लेकिन युवक का कहीं कोई पता नहीं चल सका. फिर रविवार की सुबह को एक चरवाहे की नजर पेंड पर लटकी लाश पर पड़ी. इसके बाद चरवाहे ने इस घटना की जानकारी ग्रामीणों और पुलिस को दी. घटना की सूचना पर रतनपुर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने पंचनामा कर पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है. फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इतजार कर रही है. रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले की सच्चाई सामने आ सकती है की युवक ने खुदकुशी की है य फिर किसी ने हत्या करके उसकी लाश को पेड़ पर लटका दिया है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: 

जैश-ए-मोहम्मद ने दी दुर्ग रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी! 

दंतेवाड़ा उपचुनाव: कांग्रेस स्टार प्रचारों की लिस्ट जारी, छत्तीसगढ़ आएंगे ये खास चेहरे 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 16, 2019, 12:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...