Assembly Banner 2021

बिलासपुर में चरित्र शंका को लेकर पति ने की पत्नी की हत्या, गिरफ्तार

आरोपी पति गिरफ्तार

आरोपी पति गिरफ्तार

पत्नी का किसी और व्यक्ति के साथ प्रेम प्रसंग था, जिससे पति काफी परेशान था. इस दौरान कई बार पति ने उसके इस अवैध रिश्ते का विरोध भी किया, लेकिन चित्रलेखा नहीं मानी. घटना वाले दिन भी दोनों के बीच इसी बात को लेकर विवाद हो गया और पति ने गुस्से में पत्नी को मौत के घाट उतार दिया.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में पत्नी की चरित्र से परेशान पति ने अपने माशूम बच्ची के सामने ही पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. इधर, हत्या की खबर मिलते ही पुलिस ने फरार पति (आरोपी) को गिरफ्तार कर लिया है. पूरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के कतियापारा का है.

बता दें कि कोतवाली थाना क्षेत्र के कतियापारा में सब्जी व्यवसायी राकेश प्रधान ने अपनी पत्नी चित्रलेखा की हत्या कर दी. मिली जानकारी के मुताबिक चित्रलेखा (पत्नी) का किसी और व्यक्ति के साथ प्रेम प्रसंग था, जिससे पति काफी परेशान रह रहा था. इस दौरान कई बार राकेश (पति) ने उसके इस अवैध रिश्ते का विरोध भी किया, लेकिन चित्रलेखा नहीं मानी. पति के लाख मना करने के बाद भी पत्नी ने किसी गैर पुरुष के साथ मोबाइल पर बात करना जारी रखा.

परिजनों की मानें तो चरित्र शंका को लेकर पिछले कई दिनों से दोनों पति-पत्नी में काफी दिनों से विवाद चल रहा था. मृतका के परिजनों ने आरोपी पति पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह कभी घर में नहीं रहता था. पैसे भी उसे उसकी पत्नी ही देती थी, जिसे वो जुआ में उड़ा देता था. बहरहाल, पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.



 
ये भी पढ़ें:- कोरबा: पति ने फोन पर बात करने से मना किया, तो महिला ने कर ली खुदकुशी

ये भी देखें:- VIDEO: कोरबा के जंगल से 8 फीट लंबे किंग कोबरा का रेस्क्यू

ये भी पढ़ें:- राजनांदगांव: शादी का खाना खाने के बाद 100 से ज्यादा लोगों को फूड पॉइजनिंग

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज