लाइव टीवी

Facebook पर की दोस्ती.. फिर शादी का झांसा देकर 2 साल तक करता रहा रेप, गिरफ्तार

Sanjay Manikpuri | News18 Chhattisgarh
Updated: November 10, 2019, 7:41 AM IST
Facebook पर की दोस्ती.. फिर शादी का झांसा देकर 2 साल तक करता रहा रेप, गिरफ्तार
लड़के की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को रेप के आरोप में गिरफ्तार कर लिया (सांकेतिक फोटो)

फेसबुक (Facebbok) पर दोस्ती (Friendship) करने के बाद युवक ने शादी का झांसा देकर युवती से 2 साल तक दुष्कर्म (Rape) किया. युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
बिलासपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में बिलासपुर (Bilaspur) जिले की एक युवती से फेसबुक (Facebook) के जरिए दोस्ती (Friendship) कर शादी (Marriage) का झांसा देकर दुष्कर्म (Rape) करने का मामला सामने आया है. युवती की शिकायत (Complaint) पर आरोपी युवक (Accused) अमन तिवारी के खिलाफ कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

पूरा मामला

दरअसल, जशपुर (Jashpur) जिले के बगीचा इलाके का रहने वाला युवक अमन तिवारी पीएससी (PSC) की तैयारी करने के लिए बिलासपुर आया था. यहां उसने फेसबुक के जरिए एक युवती को शादी के जाल में फंसा लिया. इसके बाद करीब दो साल तक युवती से दुष्कर्म करता रहा.

लड़के ने शादी के लिए कहा तो युवक ने कर दिया इंकार

युवती के मुताबिक युवक ने उससे कहा था कि वो उससे प्यार करता है और शादी भी उसी से करेगा. इसी का फायदा उठाकर आरोपी युवक उससे दो साल तक शारीरिक संबंध (Physical Relationship) बनाता रहा. इस दौरान युवती ने जब युवक से शादी करने की बात कही, तो युवक ने उसे अपनाने से इंकार कर दिया.

युवती की शिकायत पर आरोपी गिरफ्तार

युवक से मिले इस धोखे से आहत युवती ने तत्काल आरोपी के खिलाफ कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी. युवती की लिखित शिकायत पर पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी युवक अमन तिवारी को मौके पर दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया. साथ ही आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.
Loading...

ये भी पढ़ें:- अजीत जोगी ने धन सिंह कंवर के खिलाफ दर्ज कराया एक करोड़ रुपए का मानहानि का केस

ये भी पढ़ें:- गृहमंत्री अमित शाह ने CM भूपेश बघेल से की चर्चा, कानून व्यवस्था की ली जानकारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 10, 2019, 7:39 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...