लाइव टीवी

हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद अमित जोगी ने खुद की तुलना घायल शेर से की...!

Pankaj Gupte | News18 Chhattisgarh
Updated: October 4, 2019, 8:59 AM IST
हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद अमित जोगी ने खुद की तुलना घायल शेर से की...!
अमित जोगी ने सीएम बघेल को अपने बयान के माध्यम से आगाह किया है. (फाइल फोटो)

अमित जोगी ने हाईकोर्ट से जमानत मिलने पर कहा कि "एक बार फिर न्याय की जीत हुई है. मैं न्यायपालिका का आभार व्यक्त करता हूं."

  • Share this:
बिलासपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में बिलासपुर हाईकोर्ट (Bilaspur High Court) से जमानत (Bail) मिलने के बाद अमित जोगी (Amit Jogi) ने अपने अधिवक्ता ज्ञानेंद्र (Advocate Gyanendra) के माध्यम से प्रेस विज्ञप्ति (Press release) जारी की है. उन्होंने कहा कि "एक बार फिर न्याय की जीत हुई है. मैं न्यायपालिका का आभार व्यक्त करता हूं."

अमित जोगी बोले- 'शेर से ज्यादा प्रभावशाली घायल शेर' 

अमित जोगी ने सीएम बघेल को अपने बयान के माध्यम से आगाह करते हुए कहा कि "मेरा अहित चाहने वालों ने लड़ाई की शुरुआत तो कर दी है पर अंत छत्तीसगढ़ की जनता के आशीर्वाद से वे करेंगे. अमित जोगी ने कहा कि उनके पिता अजीत जोगी (Ajit Jogi) ने उनसे कहा था कि शेर से ज्यादा प्रभावशाली घायल शेर होता है.

मुख्यमंत्री बघेल के दिए संदेशों को ध्यान में रखूंगा: अमित जोगी

अमित जोगी ने कहा कि आज सिद्ध हो गया है कि छत्तीसगढ़ में जंगल राज नहीं बल्कि कानून का ही राज है. अमित जोगी ने कहा कि "मैं मुख्यमंत्री बघेल के उन संदेशों को ध्यान में रखूंगा, जिसमें उन्होंने कहा था कि गांधी जी ने अपनी जेल यात्राओं को हताशा के अंधेरों में डूबने नहीं दिया था बल्कि वहां से संघर्ष का बिगुल फूंकते हुए बाहर आए थे."

बहरहाल, अमित जोगी को हाईकोर्ट से जमानत मिल गई है. अधिवक्ता विवेक शर्मा के मुताबिक आज ही अमित जोगी की रिहाई (release) हो सकती है. अब देखना होगा कि अमित जोगी अपनी रिहाई के बाद किस तरह की राजनीतिक लड़ाई के मैदान में उतरते हैं.

ये भी पढ़ें:- गिरफ्तारी के एक महीने बाद अमित जोगी को मिली हाईकोर्ट से जमानत
Loading...

ये भी पढ़ें:- अमित जोगी की न्यायिक हिरासत बढ़ी, अब 30 सितंबर तक रहेंगे जेल में

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 4, 2019, 8:27 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...