लाइव टीवी

छेड़छाड़ की रिपोर्ट के बाद युवती पर लगाया शराब बेचने का आरोप, परेशान होकर पिया फिनाइल

Sanjay Manikpuri | News18 Chhattisgarh
Updated: October 15, 2019, 6:56 PM IST
छेड़छाड़ की रिपोर्ट के बाद युवती पर लगाया शराब बेचने का आरोप, परेशान होकर पिया फिनाइल
तोरवा पुलिस ने पूरे मामले को संज्ञान में लेकर जांच शुरू कर दी है. (प्रतीकात्मक फोटो)

आरोप है कि मामला दर्ज होने के बाद कुछ लोगों ने युवती पर शराब बेचने का आरोप लगाया और परेशान करने लगे. इस बात से आहत होकर युवती ने खुदकुशी की कोशिश की है.

  • Share this:
बिलासपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बिलासपुर (Bilaspur) जिले में एक युवती ने खुदकुशी (Suicide) करने की कोशिश की है. बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले युवती ने थाने में छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई थी. युवती के परिजनों का आरोप है कि मामला दर्ज होने के बाद कुछ लोगों ने युवती पर शराब बेचने का आरोप लगाया और परेशान करने लगे. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित युवती ने एक भाजपा नेता पर डराने और धमकी देने का आरोप लगाया है. इससे परेशान होकर युवती ने फिनाइल पी लिया और खुदकुशी करने की कोशिश की. घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों ने युवती को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज किया जा रहा है. बताते हैं कि मौके से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें युवती ने कई लोगों के नाम का जिक्र किया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच करने की बात कर रही है.

युवती से हुआ था छेड़छाड़

मिली जानकारी के मुताबिक शराब बेचने के लगे आरोपों से परेशान छात्रा ने फिनाइल पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की है. युवती को शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि सुसाइड करने से पहले छात्रा ने एक सुसाइड नोट भी लिखा है, जिसमें उसने भाजपा नेता बिज्जू रॉव पर फर्जी शिकायत कर बदनाम करने और पुलिस पर शिकायत के बाद भी कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है. सुसाइड नोट में गांव के 4 युवकों द्वारा छेड़छाड़ करने और बीजेपी नेता बिज्जू राव द्वारा आरोपियों का साथ देते हुए अवैध तरीके से शराब बेचने का आरोप लगाते हुए सार्वजनिक रूप से बदनाम किए जाने का जिक्र किया गया है. कहा जा रहा है कि इसी बदनामी के डर से पीड़ित छात्रा ने ये कदम उठाया है.



रिपोर्ट दर्ज करने के बाद किया जा रहा था परेशान

दरअसल पूरा मामला तोरवा थाना क्षेत्र का है. जानकारी के मुताबिक छात्रा के घर में ही एक किराना दुकान संचालित था. बीते 9 अक्टूबर को दुर्गा विसर्जन के दिन गांव के 4 युवक अनिल निषाद, मोनू, नशीब, छोटू, ने दुकान से सामान खरीदा और पैसे देने के समय युवती से छेड़छाड़ करने लगे. इसकी शिकायत पीड़िता ने 9 तारीख को तोरवा थाने में दर्ज कराई थी.

रिपोर्ट पर युवकों के खिलाफ किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं हुई, बल्कि रिपोर्ट दर्ज होने के बाद से छात्रा पर समझौता करने का दबाव और सार्वजनकि रूप से छात्रा पर शराब बेचने का आरोप लगाया गया. छात्रा ने अपने ऊपर लगे आरोप को बर्दाश्त नहीं कर पाया और मंगलवार सुबह फिनाइल पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की. परिजनों को खबर लगते ही युवती को निजी अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है. वहीं तोरवा पुलिस ने पूरे मामले को संज्ञान में लेकर जांच शुरू कर दी है.
Loading...

ये भी पढ़ें: 

बैलेट पेपर से होगी नगरीय निकाय चुनाव में वोटिंग, पार्षद करेंगे महापौर का चुनाव

जमीन संबंधी मामले में 7 हजार की रिश्वत ले रही थी पटवारी, ACB ने रंगे हाथों पकड़ा 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 15, 2019, 5:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...