• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • अंतागढ़ टेपकांड: FIR को चुनौती देते हुए अजित जोगी- राजेश मूणत ने हाईकोर्ट में लगाई याचिका

अंतागढ़ टेपकांड: FIR को चुनौती देते हुए अजित जोगी- राजेश मूणत ने हाईकोर्ट में लगाई याचिका

हाईकोर्ट ( सांकेतिक चित्र)

हाईकोर्ट ( सांकेतिक चित्र)

अजित जोगी और राजेश मूणत दोनों ने हाईकोर्ट में अलग-अलग याचिकाएं दायर की है. इस याचिका में उन्होंने अंतागढ़ मामले में अपने ऊपर हुए FIR को चुनौती देते हुए याचिका दायर कर अंतरिम राहत के रूप में स्टे की मांग की है.

  • Share this:
अंतागढ़ टेपकांड मामले में मंतूराम पावर और डॉ.पुनीत गुप्ता के बाद अब पूर्व सीएम अजित जोगी और पूर्व मंत्री राजेश मूणत भी हाईकोर्ट की शरण में आ गए हैं. अजित जोगी और राजेश मूणत दोनों ने हाईकोर्ट में अलग-अलग याचिकाएं दायर की है. इस याचिका में उन्होंने अंतागढ़ मामले में अपने ऊपर हुए FIR को चुनौती देते हुए याचिका दायर कर अंतरिम राहत के रूप में स्टे की मांग की है.

बता दें कि रायपुर की पूर्व महापौर किरणमयी नायक ने अंतागढ़ टेपकांड मामले में रायपुर के पंडरी थाने में पूर्व मुख्यमंत्री अजित जोगी, मरवाही के पूर्व विधायक अमित जोगी, पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह के दामाद डॉ. पुनीत गुप्ता, पूर्व मंत्री राजेश मूणत और मुख्य रूप से मंतूराम पावर के खिलाफ अलग-अलग प्रकरणों में मामला दर्ज करवाया था. इसके बाद मंतूराम पावर और डॉ. पुनीत गुप्ता ने रायपुर कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर किया था जिसे रायपुर कोर्ट ने खारिज कर दिया था.

रायपुर कोर्ट से जमानत याचिका खारिज होने के बाद मंतूराम पवार और डॉ. पुनीत गुप्ता ने अपने ऊपर हुए FIR को चुनौती देते हुए हाईकोर्ट में याचिका दायर किया है. वहीं सोमवार को पूर्व मंत्री राजेश मूणत की रायपुर एडीजे कोर्ट ने अग्रिम जमानत को खारिज कर दिया था. अब पूर्व मंत्री राजेश मूणत और पूर्व सीएम अजित जोगी भी अपने ऊपर हुए FIR को चुनौती देते हुए हाईकोर्ट की शरण में आ गए और उन्होंने अलग-अलग याचिकाएं दायर कर अंतरिम राहत के रूप में स्टे दिए जाने की मांग की है.

ये भी पढ़ें:

निलंबित आईपीएस मुकेश गुप्ता को मिली नान और फोन टेपिंग मामले की FIR कॉपी 

छत्तीसगढ़ विधानसभा: इन विभागों के लिए दस हजार 65 करोड़ से ज्यादा की अनुदान मांग पारित

कांग्रेस के मंत्री ने पत्नी को बनाया विशेष सहायक, भाजपा ने लगाया परिवारवाद का आरोप  

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स   

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज