लाइव टीवी

भूपेश सरकार में मंत्री अमरजीत भगत ने कहा- '..तो अधिकारियों को उल्टा लटका देंगे'
Bilaspur News in Hindi

Sanjay Manikpuri | News18 Chhattisgarh
Updated: February 4, 2020, 1:17 PM IST
भूपेश सरकार में मंत्री अमरजीत भगत ने कहा- '..तो अधिकारियों को उल्टा लटका देंगे'
छत्तीसगढ़ सरकार में खाद्य मंत्री अमरजीत भगत. फाइल फोटो.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की भूपेश बघेल सरकार (Bhupesh Baghel Government) में मंत्री अमरजीत सिंह भगत (Minister Amarjeet Singh Bhagat) के एक बयान को लेकर चर्चाओं का दौर है.

  • Share this:
बिलासपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की भूपेश बघेल सरकार (Bhupesh Baghel Government) में मंत्री अमरजीत सिंह भगत (Minister Amarjeet Singh Bhagat) के एक बयान को लेकर चर्चाओं का दौर है. राज्य सरकार में खाद्य मंत्री भगत निजी कार्यक्रम में शामिल होने बीते सोमवार की रात बिलासपुर (Bilaspur) पहुंचे. यहां छत्तीसगढ़ भवन में मीडिया से मंत्री भगत ने चर्चा की. इस दौरान उन्होंने राशनकार्ड नहीं बनाने वाले अधिकारियों को उल्टा लटका देने की चेतावनी दी है. मंत्री भगत ने कहा कि यदि कोई अधिकारी आम जनता को परेशान कर रहा है तो खुलकर शिकायत करें, उसे उल्टा लटका देंगे.

बिलासपुर (Bilaspur) में मीडिया से चर्चा में मंत्री अमरजीत सिंह भगत ने राजस्व अधिकारियों द्वारा लोगों को परेशान किये जाने पर कहा कि बकरे की मां कब तक खैर मनाएगी, लेकिन अधिकारी परेशान कर रहे है तो झेलना पड़ेगा, लेकिन ज्यादा दिन तक नहीं. बिलासपुर दौरे में आये खाद्य मंत्री अमर जीत भगत ने कहा कि धान खरीदी पूरी होने वाली है. धान खरीदी की सीमा नहीं बढ़ाई जाएगी. खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने रेणुका सिंह मामले कहा कि वो सामाजिक मामला है. मैं मंत्री बनने के बाद भी समाज के कार्यक्रम में जाता हूं और नाचते हैं.

बस्तर में दिया था ये बयान
बता दें कि बीते जनवरी महीने में जगदलपुर प्रवास के दौरान भी मंत्री भगत का एक बयान चर्चाओं में रहा था. मंत्री भगत ने 15 जनवरी को जगदलपुर मधुर गुड़ योजना का शुभारंभ किया था. इस पर मौके पर मंच से उन्होंने एक बयान दिया, जिसके बाद सभी ठहाके लगाने लगे. मंत्री अमरजीत ने कहा- 'बस्तर और सरगुजा भाई-भाई हैं. सरगुजा आपको नमक, चना और चावल खिलाता है और बस्तर पिलाता है.' मंच पर ही बैठे आबकारी मंत्री कवासी लखमा की तरफ इशारा करते हुए उन्होंने बयान दिया. इसके बाद मंच सहित पूरे सभा स्थल पर ठहाके गुंजने लगे. बता दें कि मंत्री कवासी लखमा बस्तर संभाग के कोंटा सीट से विधायक हैं.



ये भी पढ़ें:


बस्तर के आदिवासी बच्चों को बाहरी दुनिया से रूबरू करा रही है CRPF, इस प्लान पर हो रहा काम 

छत्तीसगढ़ पंचायत चुनाव: वोटिंग के दौरान लठैतों की दबंगई, हिरासत में लिए गए पूर्व सरपंच के 12 समर्थक 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2020, 1:17 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading