Home /News /chhattisgarh /

बिलासपुर की बहू बनीं अंकिता लोखंडे, शहर के कई दिग्गज भी बने साक्षी, देखें PHOTOS

बिलासपुर की बहू बनीं अंकिता लोखंडे, शहर के कई दिग्गज भी बने साक्षी, देखें PHOTOS

अंकिता लोखंडे, विक्की जैन के साथ शादी के बंधन में बंधीं.  (फोटो साभारः Instagram @lokhandeankita)

अंकिता लोखंडे, विक्की जैन के साथ शादी के बंधन में बंधीं. (फोटो साभारः Instagram @lokhandeankita)

Ankita Lokhande Vicky Jain Wedding: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे  (Ankita Lokhande) ने कारोबारी विक्की जैन (ankita lokhande wedding photos) के साथ सात फेरे ले लिए है. दोनों के भव्य शादी समारोह में टीवी और फिल्मी सितारों के साथ कई राजनेता भी शामिल हुए. बता दें कि इस शादी के साथ अंकिता अब बिलासपुर की बहू बन गई हैं. दरअसल, विक्की जैन (ankita lokhande vicky jain marriage) और उनका परिवार बिलासपुर के रहने वाले हैं और हाल में वो मुंबई शिफ्ट हुए हैं. 

अधिक पढ़ें ...

बिलासपुर. चर्चित टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ (Pavitra Rishta) फेम एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) बीते मंगलवार को विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ शादी के बंधन में बंध गई है. इसी के साथ अब छत्तीसगढ़ के बिलासपुर का नाम मायानगरी में जाना जाएगा. दरअसल, विक्की जैन बिलासपुर के रहने वाले हैं और कुछ समय पहले ही उनका परिवार मुंबई शिफ्ट हुआ है. विक्की और अंकिता की शादी (Ankita Lokhande Vicky Jain Wedding) में बिलासपुर के कई दिग्गज और कांग्रेसी नेता बाराती बनकर शामिल हुए. मुंबई में आयोजित हुए इस वैवाहिक समारोह में शहर के विधायक शैलेश पांडे, कांग्रेस के जिलाध्यक्ष विजय केशरवानी के साथ ही कई कारोबारी भी शामिल हुए. बता दें कि विक्की जैन शहर के सबसे बड़े कारोबारी हैं.

टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता से सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे मंगलवार को बिलासपुर की बहू बन गई है. गौरतलब है कि कारोबारी विक्की जैन और उनका परिवार कुछ समय पहले बिलासपुर से मुंबई में शिफ्ट हुआ है. विक्की के पिता विनोद जैन बिलासपुर शहर के प्रतिष्ठित व्यवसायी हैं. इसके साथ  ही शिक्षण संस्थान त्रिवेणी डेंटल कॉलेज के संचालक हैं. विक्की अब मुंबई में भी कारोबार कर रहे हैं. मुंबई में विक्की की पहचान अभिनेत्री अंकिता लोखंडे से हुई और उनकी मुलाकात दोस्ती के बाद प्यार में बदल गई. दोनों की  शादी को लेकर लंबे समय से चर्चा चल रही थी और लोग बेसब्री से इस परिणय बेला का इंतजार कर रहे थे.

ankita lokhande

Pic Credit- Ankita Lokhande Instagram
ankita lokhande vicky jain wedding

Pic Credit- Ankita Lokhande Instagram

अंकिता और विक्की की शादी मुंबई के एक होटल में भव्य तरीके से संपन्न हुई. इस शादी समारोह में  बिलासपुर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विजय केशरवानी, बंटी सोंथालिया सहित अन्य शामिल हुए. राजनेताओं के अलावा  शादी में मुंबई के सेलिब्रिटी भी नजर आए. शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें अंकिता काफी खुश नजर आ रही हैं. फोटोज में विक्की अंकिता के गले में मंगलसूत्र बांधते और सिंदूर लगाते नजर आ रहे हैं.

Vicky Ankita Wedding 2

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन दोनों ने ही बॉलीवुड के मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किए हुए वेडिंग ड्रेस पहने.
Vicky Ankita Wedding 6

Pic Credit- Ankita Lokhande Instagram

तीन दिन तक चला शादी समारोह

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने अपनी शादी समारोह को भव्य बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. उनकी शादी समारोह की शुरुआत 12 दिसंबर से मेहंदी के साथ हुई. अंकिता ने टीवी इंडस्ट्री के सभी दोस्तों को शादी के लिए आमंत्रित किया. 13 दिसंबर को हुए संगीत समारोह में अंकिता की ‘मणिकर्णिका’ की को-एक्ट्रेस कंगना रनौत भी शामिल हुईं. इस दौरान उन्होंने भी कपल के साथ खूब मस्ती की.

Tags: Ankita Lokhande, Bilaspur news, Pavitra Rishta 2

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर