• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • अंतागढ़ टेपकांड मामला: FIR के खिलाफ हाईकोर्ट में पुनीत गुप्ता ने लगाई याचिका, सोमवार को सुनवाई

अंतागढ़ टेपकांड मामला: FIR के खिलाफ हाईकोर्ट में पुनीत गुप्ता ने लगाई याचिका, सोमवार को सुनवाई

हाईकोर्ट ( सांकेतिक चित्र)

हाईकोर्ट ( सांकेतिक चित्र)

याचिका में राज्य सरकार के साथ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, डीजीपी और किरणमयी नायक को अपना पक्षकार बनाया है. डॉ.पुनीत गुप्ता की याचिका पर सोमवार को सुनवाई होगी.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के हाईप्रोफाइल अंतागढ़ टेपकांड मामले में एक-एक कर नाया मोड आता जा रहा है. राजधानी रायपुर में अपर सत्र न्यायाधीश द्वारा अग्रिम जमानत याचिका खारिज करने का बाद अब डॉ. पुनीत गुप्ता हाईकोर्ट पहुंच गए है. पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह के दामाद डॉ. पुनीत गुप्ता ने हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की है. अंतागढ़ टेपकांड मामले में SIT बनाने और अपने ऊपर हुए FIR के खिलाफ उन्होने ये याचिका लगाई है. याचिका में राज्य सरकार के साथ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, डीजीपी और किरणमयी नायक को अपना पक्षकार बनाया है. डॉ.पुनीत गुप्ता की याचिका पर सोमवार को सुनवाई होगी. मंतूराम पवार की याचिका पर भी सुनवाई सोमवार को ही होगी.

बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी, अमित जोगी, पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के दामाद डॉ. पुनीत गुप्ता, भाजपा नेता मंतूराम पवार और पूर्व मंत्री राजेश मूणत के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी. रायपुर के पंडरी थाने में कांग्रेस नेत्री डॉ. किरणमयी नायक के आवेदन पर 420 तथा भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धाराओं में केस रजिस्टर किया गया है. इसके बाद डॉ. पुनीत गुप्ता और मंतूराम पवार ने अग्रीम जमानत के लिए याचिका लगाई थी जिसे कोर्ट ने खारीज कर दिया था.

ये भी पढ़ें:

लोकसभा चुनाव की वजह से अब मई में होंगे एन्ट्रेंस एग्जाम, ये रही प्रवेश परीक्षाओं की तारीख 

छत्तीसगढ़: अगर आप ट्रेन से सफर करने वाले है तो ये खबर आपके लिए बेहद जरूरी है

कांग्रेस विधायक सहित 9 को बिलासपुर हाई कोर्ट ने जारी किया नोटिस  

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

 

 

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज