फर्जी दस्तावेज से जमीन बेचने वाली आरोपी महिला गिरफ्तार

ETV MP/Chhattisgarh
Updated: November 15, 2017, 3:36 PM IST
फर्जी दस्तावेज से जमीन बेचने वाली आरोपी महिला गिरफ्तार
मीडिया से चर्चा करती एएसपी अर्चना झा.
ETV MP/Chhattisgarh
Updated: November 15, 2017, 3:36 PM IST
फर्जी दस्तावेज तैयार कर जमीन बेचने वाले फरार महिला आरोपी को बिलासपुर के हिर्री पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी महिला अपने भाई और उसके साथी के साथ मिलकर हिर्री थाना क्षेत्र में फर्जी दस्तावेज से दूसरे की जमीन को 58 लाख रुपए में बेच दी थी.

पुलिस ने आरोपी महिला को कोलकाता से गिरफ्तार किया है. महिला आरोपी शीला वर्मा अपने भाई राकेश वर्मा और उसके साथी चन्द्र प्रकाश के साथ मिलकर किसान की 5 एकड़ जमीन को फर्जी दस्तावेज बनाकर रायपुर के एक युवक के पास 58 लाख रुपए में बेच दी थी. जब युवक जमीन पर कब्जा पाने मौके पर पहुंचा तो फर्जीवाड़ा की जानकारी हुई.

युवक ने अपने आप को ठगा महशुस करते हुए मामले की रिपोर्ट हिर्री थाना में दर्ज कराई. थाना में रिपोर्ट की जानकारी लगते ही फर्जीवाड़ा के आरोपी जिले से फरार हो गए. फिर पुलिस ने फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी.

एएसपी अर्चना झा ने बताया कि पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर सोमवार को एक आरोपी राकेश वर्मा को रायगढ़ से गिरफ्तार कर बिलासपुर ले आई. मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस की स्पेशल टीम ने फरार आरोपी शीला वर्मा को भी कोलकाता से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पकड़े गए महिला आरोपी से पूछताछ कर रही है.
First published: November 15, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर