लाइव टीवी

बिलासपुर में कांग्रेस नेता को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार
Bilaspur News in Hindi

Sanjay Manikpuri | News18 Chhattisgarh
Updated: January 2, 2020, 2:47 PM IST
बिलासपुर में कांग्रेस नेता को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार
बिलासपुर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

बिलासपुर (Bilaspur) के तोरवा पुलिस (Torawa Police) थाने में कांग्रेस (Congress) नेता ओमप्रकाश गंगोत्री ने शिकायत दर्ज कराई है.

  • Share this:
बिलासपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बिलासपुर (Bilaspur) में कांग्रेस (Congress) के एक नेता को जिंदा जला कर उसकी हत्या (Murder) की कोशिश की गई है. कांग्रेस नेता के जान पहचनान वाले पर ही उसे जिंदा जलाने की कोशिश का आरोप लगा है. युवक कांग्रेस के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र गंगोत्री के पिता और वरिष्ठ कांग्रेस नेता पर जानलेवा हमला किया गया है. आरोपी ने कांग्रेस नेता पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश की.

बिलासपुर (Bilaspur) के तोरवा पुलिस (Torawa Police) थाने में कांग्रेस (Congress) नेता ओमप्रकाश गंगोत्री ने शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत के मुताबिक दयालबंद निवासी कांग्रेस नेता ओमप्रकाश गंगोत्री की देवरीखुर्द क्षेत्र में दो दुकानें हैं, जिसे उन्होंने किराए पर दिया है. बीते बुधवार की शाम वो किराया वसूली के लिए अपने कार से देवरीखुर्द गए थे. इसी दौरान उनका पुराना बिजनेश पार्टनर संजय हंस उनसे पुरानी रंजिश को लेकर उनसे विवाद करने लगा.

अचानक डाल दिया पेट्रोल
शिकायत के मुताबिक पेट्रोल और माचिस लेकर आये आरोपी संजय ने अचानक ओमप्रकाश पर पेट्रोल डाल दिया और माचिस जलाने लगा. हालांकि वहां मौजूद ग्रामीणों ने बीच बचाव कर ओमप्रकाश को वहां से दूर किया. इससे ओमप्रकाश की जान बच गई. ओमप्रकाश की शिकायत पर तोरवा पुलिस ने जुर्म दर्ज कर आरोपी संजय हंस को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में जांच जारी है. बताया जा रहा है कि आरोपी का कांग्रेस नेता से पहले भी विवाद हो चुका है. बिजनेश को लेकर दोनों के बीच आए दिन विवाद की स्थिति बनी रहती थी.

ये भी पढ़ें:
दंतेवाड़ा के दिव्यांग बच्चे की क्रिकेट के कायल हुए सचिन तेंडुलकर, लिखा- '2020 की शुरुआत इस प्रेरणादायक Video से कीजिए' 

पत्नी की टीवी खरीदने की जिद पर पति ने कर दी हत्या, आरोपी फरार  

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 2, 2020, 2:47 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर