बिलासपुर में ऑटो चालकों ने पुलिस अफसर को पीटा, नियमों की अनदेखी को लेकर हुआ था विवाद

मारपीट में घायल पुलिस अफसर को बिलासपुर के सिम्स अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

Sanjay Manikpuri | News18 Chhattisgarh
Updated: July 15, 2019, 2:50 PM IST
बिलासपुर में ऑटो चालकों ने पुलिस अफसर को पीटा, नियमों की अनदेखी को लेकर हुआ था विवाद
सिम्स अस्पताल के बाहर मोबाइल फोन पर बात करते भूपत सिंह.
Sanjay Manikpuri | News18 Chhattisgarh
Updated: July 15, 2019, 2:50 PM IST
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक पुलिस अफसर के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. अफसर के साथ मारपीट करने वाले आरोपी ऑटो चालक बताए जा रहे हैं. मारपीट में घायल पुलिस अफसर को बिलासपुर के सिम्स अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लिया है. घटना को लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है. पूछताछ की प्रक्रिया के गिरफ्तारी की जा सकती है.

मिली जानकारी के मुताबिक कोरबा के डीएसपी भूपत सिंह बीते रविवार को अपनी बहन को लेकर अमरकंटक एक्सप्रेस से रात 11:30 बजे बिलासपुर पहुंचे. स्टेशन के बाहर एक ऑटो में बैठकर गांधी चौंक आ रहे थे. इसी बीच ऑटो चालक रास्ते मे दो अन्य सवारियों को बैठा लिया. ऑटो चालक ने डीएसपी को आगे की सीट पर बैठने बोला. डीएसपी ने नियमों का हवाला देते हुए आगे बैठने से इंकार कर दिया, जिससे ऑटो चालक और डीएसपी में विवाद शुरू हो गया और विवाद इतना बढ़ गया की दोनों में झूमाझटकी हो गई.

घटना के बाद फरार हो गए आरोपी
बिलासपुर के एएसपी संजय ध्रुव ने बताया कि पुलिस अफसर की बहन ने मामला शांत कराया और फिर दूसरी ऑटो में बैठकर गांधी चौंक आ रहे थे. इसी बीच उस ऑटो चालक अपने अन्य साथियों के साथ डीएसपी का पीछा करते गांधी चौंक पहुंच गया और डीएसपी के साथ जमकर मारपीट की. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, जहां आरोपी फरार हो चुके थे. घायल डीएसपी को पुलिस ने उपचार के लिए सिम्स में भर्ती कराया. फिलहाल पुलिस ने नाबालिग सहित तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है.

ये भी पढ़ें:-

दोस्त की पत्नी से एकतरफा प्यार करता था युवक, 1 लाख की सुपारी देकर करवा दी हत्या  

रिंकू खनूजा खुदकुशी मामले में फंसे लवली खनुजा की रिमांड बढ़ाने की मांग कर सकती है पुलिस
First published: July 15, 2019, 2:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...