Home /News /chhattisgarh /

बिलासपुर हनीट्रैप मामला: चैट के बहाने बनाते थे अश्लील वीडियो, ब्लैकमेलिंग कर करते थे वसूली

बिलासपुर हनीट्रैप मामला: चैट के बहाने बनाते थे अश्लील वीडियो, ब्लैकमेलिंग कर करते थे वसूली

पुलिस ने इस गिरोह के मास्टरमाइंड सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने इस गिरोह के मास्टरमाइंड सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया है.

चैटिंग के बहाने हनी ट्रैप (Honey Trap) करने वाले एक गिरोह का खुलासा बिलासपुर जिला पुलिस (Bilaspur District Police) ने किया है.

बिलासपुर. बिलासपुर जिला पुलिस (Bilaspur District Police) को हनी ट्रैप (Honey Trap) के मामले में बड़ी सफलता मिली है. इस मामले में मास्टरमाइंड सहित आधा दर्जन आरोपी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जानकारी मिली है कि इस गिरोह ने आधा दर्जन लोग को शिकार बनाया है. अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर गिरोह ने लोगों से लाखों रुपए वसूल लिये थे. बिलासपुर सरकंडा पुलिस को यह सफलता मिली है. पुलिस ने मास्टरमाइंड मुकेश कुर्मी उर्फ मुकुल शर्मा सहित आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस अधिकारी के अनुसार, इस मामले में शिकायत मिलने पर जांच शुरू की गई. जिसके बाद इस काम लिप्त गिरोह की जानकारी मिली.

चैट के बहाने बनाते थे अश्लील वीडियो
इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए बिलासपुर एसपी प्रशांत अग्रवाल ने बताया कि यह मामला चौंकाने वाले इस लिहाज से भी था, क्योंकि इसमें एक पुलिस का आरक्षक के शामिल होने की भी खबर थी. पुलिस ने इस मामले में दो युवती और चार युवक समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया है. एसपी ने बताया कि पहले यह लोगों के साथ फर्जी फेसबुक आईडी और व्हाट्सएप से चैट करते थे और बाद में दोस्ती करने के बहाने उनका अश्लील वीडियो फोटो बना लिया करते थे. इसके बाद फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उनसे लाखों रुपए ऐंठ लिया जाता था.

ताजा शिकार से मांगे थे दो लाख रुपए
पुलिस ने एक मामले का जिक्र करते हुए बताया कि इनके एक ताजा शिकार से 2 लाख रुपये मांगे गए थे. जिसमें से 36000 वह दे चुका था. पीड़ित ने इसी बीच इसकी शिकायत एसपी प्रशांत अग्रवाल से कर दी और पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए आखिरकार पुलिस ने इन सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.



ये भी पढ़ें:  छत्तीसगढ़ में मिला एक और गजराज का शव, 10 दिन में छह हाथियों ने तोड़ा दम





महिलाओं का नाम रखा गया गोपनीय
पकड़े गए आरोपियों के नाम सूरज सार्थी, रामकुमार खंडेकर, कृष्णा शर्मा, आकाश कुमार निर्मलकर हैं. इनके अलावा दो महिलाओं को भी पुलिस ने पकड़ा है. जिनका नाम फिलहाल गोपनीय रखा गया है. गौरतलब है कि बिलासपुर, छत्तीसगढ़ में हनी ट्रैप जैसा यह पहला मामला नहीं है. इस तरह के कई मामले पहले भी सामने आ चुके हैं. पुलिस को इस तरह के मामलों में आरोपियों को पकड़ने में सफलता भी मिली है. पुलिस ने सभी आरोपियों को जेल भेजने की तैयारी कर ली है.

Tags: Bilaspur district, Bilaspur news, Chhattisagrh news, Chhattisgarh police, Honeytrap, Video

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर