लाइव टीवी

पेशी के लिए बंदियों को कोर्ट ले जा रहे पुलिस जवानों ने रास्ते में पी शराब, वीडियो वायरल

Sanjay Manikpuri | News18 Chhattisgarh
Updated: October 7, 2019, 12:22 PM IST
पेशी के लिए बंदियों को कोर्ट ले जा रहे पुलिस जवानों ने रास्ते में पी शराब, वीडियो वायरल
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में बंदियों को पेशी में लेकर कोर्ट गए पुलिस कर्मियों का रास्ते में जाम छलकाते वीडियो वायरल हो रहा है. सांकेतिक फोटो.

ड्यूटी के दौरान पुलिस (Police) कर्मियों के शराब (Liquor) पीने का वीडियो वायरल (Video Viral) होने के बाद महकमे में हड़कंप मच गया है. मामले में जांच शुरू कर दी गई है.

  • Share this:
बिलासपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बिलासपुर (Bilaspur) में बंदियों को पेशी में लेकर कोर्ट (Court) गए पुलिस (Police) कर्मियों का रास्ते में जाम छलकाते वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है. वीडियो बीते 4 अक्टूबर को रिकॉर्ड होना बताया जा रहा है. वायरल वीडियो में कोर्ट पहुंचने से पहले पुलिसकर्मी रास्ते में गाड़ी रोककर शराब पीते नजर आ रहे हैं. शराब पीते दिख रहे जवान पुलिस की वर्दी भी पहने हैं. ये वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक मामला 4 अक्टूबर का बताया जा रहा है, जहां सेंट्रल जेल बिलासपुर (Central Jail Bilaspur) में बंद लूटपाट के आरोपी सुनील रजक, जितेंद्र यादव, बलवा का आरोपी रमेश बाबा और आर्म्स एक्ट आरोपी शुभम वर्मा व चेतन दास की बिल्हा कोर्ट में पेशी थी. शुक्रवार को सेंट्रल जेल प्रबंधन ने सभी पांच आरोपियों को बिल्हा कोर्ट लेकर जाने के लिए पुलिस लाइन से बल की मांग की. इसपर प्रधान आरक्षक राजेंद्र सिंह, आरक्षक नानूराम डहरिया, दिलीप वैष्णव व रवि वानखेड़े की ड्यूटी लगाई गई.

रास्ते में ही पी शराब
बताया जा रहा है कि ड्यूटी लगने के बाद पुलिसकर्मी पांचों बंदियों को शासकीय वाहन में लेकर बिल्हा कोर्ट के लिए रवाना हुए, लेकिन कोर्ट पहुंचने से पहले पुलिसकर्मियों ने रास्ते में बिल्हा शनिचरी बाजार के शराब की दुकान के पास गाड़ी खड़ी कर दी. यहां बंदियों को गाड़ी में छोड़कर पुलिसकर्मी शराब दुकान के पास बैठकर शराब पीने लगे. इसके बाद शराब के नशे में ही आरोपियों को लेकर कोर्ट पहुंच गए. इस बीच पुलिसकर्मियों का शराब पीते हुए वीडियो बना लिया गया. पुलिसकर्मी पेशी के बाद बंदियों को जेल छोड़कर लाइन के लिए रवाना हो गए. यहां भी अधिकारियों को पुलिसकर्मियों के नशे में होने की भनक नहीं लगी.

देखें वायरल वीडियो

Loading...

जांच के निर्देश
वीडियो वायरल होने के बाद अब पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस के आला अधिकारियों ने मामले में जांच के निर्देश दे दिए हैं. हालांकि अफसर मीडिया से कुछ भी कहने से बच रहे हैं. बहरहाल अब देखना होगा कि इस मामले में जांच के बाद क्या तथ्या सामने आते हैं.

ये भी पढ़ें: सुकमा के CRPF कैंप पर रात में मंडराता है 'नक्सली ड्रोन'! जांच में जुटी एजेंसी 

हाई कोर्ट में लगातार फेल हो रही है छत्तीसगढ़ सरकार, इन मामलों में लगा करारा झटका 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 12:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...