बॉयफ्रेंड ने हॉस्टल बुलाकर गर्लफ्रेंड का बेरहमी से किया मर्डर, फिर...

Sanjay Manikpuri | News18 Chhattisgarh
Updated: August 23, 2019, 1:11 PM IST
बॉयफ्रेंड ने हॉस्टल बुलाकर गर्लफ्रेंड का बेरहमी से किया मर्डर, फिर...
पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

पुलिस (Police) ने पंचनामा कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए सिम्स भेजा. फिलहाल हत्या के करणों का खुलासा नहीं हुआ है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर (Bilaspur) के सरकंडा राजस्व कॉलोनी स्थित ब्वॉयज हॉस्टल में एक प्रेमी (Boyfriend) ने अपनी प्रेमिका (Girlfriend) की बेहरहमी से हत्या (Murder) कर दी. प्रेमी ने प्रेमिका को चाकू से गोद-गोद कर मौत के घाट उतार दिया और लाश को कमरे में बंद कर फरार हो गया. पुलिस  के अनुसार पिछले एक साल से प्रियंका और कृष्णा के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. प्रियंका अक्सर कृष्णा से मिलने बॉयज हॉस्टल (Boys Hostel) आया करती थी. बीते बुधवार को भी प्रियंका कृष्णा से मिलने हॉस्टल आई थी जहां कृष्णा ने उसकी बेहरहमी से हत्या कर दी और फरार हो गया.

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने रेलवे स्टेशन (Railway Station) पर अपने एक दोस्त अनुराग से 500 रुपए उधर लिये और उसे घटना की जानकारी देकर ट्रेन से रायपुर रवाना हो गया. हत्या की जानकारी लगते ही दोस्त ने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कमरे को सील कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. वहीं गुरुवार को पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए सिम्स भेजा. फिलहाल हत्या के करणों का खुलासा नहीं हुआ है.

परिजनों ने लगाया रेप का आरोप

मिली जानकारी के मुताबिक कोनी निवासी कृष्णा तिवारी कार वॉश का काम करता था. करीब दो महीने पहले कृष्णा को उसके परिवार ने घर से निकाल दिया था. तब से वो राजस्व कॉलोनी में सी-9 स्थित ब्वॉयज हॉस्टल (Boys Hostel) में किराए से रह रहा था. कृष्णा का शबरीमाता नवीन कन्या महाविद्यालय में पढ़ने वाली 20 वर्षीय छात्रा प्रियंका श्रीवास से प्रेम प्रसंग था. प्रियंका नारियल कोठी दयालबंद स्थित मौसा के घर में रहती थी. पिछले कुछ दिनों से अपने घर बिल्हा चली गई थी.

बुधवार सुबह वो मौसा के घर आई और दोपहर 2 बजे कृष्णा के रूम में पहुंची. यहां कृष्णा ने बिस्तर पर प्रियंका पर चाकू से वार कर हत्या कर दी और फरार हो गया. वहीं परिजनों ने पुलिस पर कार्रवाई में लापरवाही बरतने का आरोप लगाकर पोस्टमॉर्टम स्थल पर जमकर हंगामा किया. परिजनों (Family Members)का कहना है की उनकी बेटी के साथ रेप कर हत्या को अंजाम दिया गया है जिसकी निष्पक्ष जांच और कार्रवाई होनी चाहिए. उनका कहना है कि पुलिस बिना कोई ठोस जांच पड़ताल के अनर्गल बयान दे रही है.

पुलिस के बयान से ऐसा लगता है पुलिस मौके पर मौजूद रही ऐसी बयानबाजी को लेकर परिजनों ने नाराजगी जाहिर किया है. बहरहाल आरोपों से घिरी पुलिस सीसीटीवी कैमरे और दूसरे क्लू से जानकारी जुटाने और आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) करने जुट गई है.

ये भी पढ़ें:
Loading...

हाईकोर्ट के वकील ने खुद को बताया श्रीराम का वंशज, सुप्रीम कोर्ट से की ये मांग... 

कृषि सामग्री घोटाले में IAS भीम सिंह ने दर्ज कराया मामला, इस विधायक के फर्जी लेटर पैड का हुआ था इस्तेमाल  

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 23, 2019, 11:49 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...