अपना शहर चुनें

States

शादी का प्रस्ताव ठुकारने पर तथाकथित प्रेमी ने लड़की की मां को मार डाला

तस्वीर - प्रतिकात्मक
तस्वीर - प्रतिकात्मक

बिलासपुर में एक तरफा प्रेम में एक सिरफिरा इस कदर पागल हो गया कि उसने प्रेमिका की मां की बेरहमी से हत्या कर दी.

  • Share this:
बिलासपुर में एक तरफा प्रेम में एक सिरफिरा इस कदर पागल हो गया कि उसने लड़की की मां की बेरहमी से हत्या कर दी. मालूम हो कि सिरफिरे ने लड़की की मां की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी क्योंकि वह अपनी बेटी की शादी उससे नहीं करना चाहती थीं. हलांकि, लड़की ने पहले ही उससे शादी से इंकार कर दिया था. यह घटना सिविल लाईन थाना क्षेत्र के तालापारा में देर रात घटी.

जानकारी के अऩुसार हत्यारे और युवती के बीच सिर्फ दोस्ती थी. युवती उसे सिर्फ एक दोस्त के नजर से ही देखा करती थी. लेकिन इस दोस्ती को सिरफिरा प्यार मान बैठा. वह युवती से एक तरफ़ा प्रेम कर बैठा और अपने प्रेम का इजहार करते हुए उससे शादी करने की बात की. लेकिन युवती ने उसके प्रस्ताव को ठुकरा दिया.

सिरफिरा प्रेम में इस कदर पागल हो चुका था कि उसने लड़की की मां पर शादी के लिए दबाव डालना शुरू कर दिया. लेकिन परिजनों ने भी उसके प्रस्ताव को ठुकरा दिया.



पुलिस के अऩुसार कल रात एक बार फिर वह सिरफिरा लड़की के घर पंहुचा और उसकी मां से शादी की बात को लेकर झगड़ने लगा. लेकिन लड़की की मां अपनी बेटी की शादी उससे करने से लगातार इंकार करती रही. इस पर तथाकथित प्रेमी ने अपना आपा खो दिया और रॉड से पीट-पीटकर लड़की की मां की हत्या कर दी. इतना ही नहीं, घटना को अंजाम देने के बाद उसने थाने में जाकर खुद सरेंडर भी कर दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज