Assembly Banner 2021

मनचले ने सड़क पर लड़की का हाथ पकड़ कहा- तुमसे शादी करूंगा, इनकार पर मारे थप्पड़

युवती ने पुलिस से मामले की शिकायत की है.

युवती ने पुलिस से मामले की शिकायत की है.

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही (GPM) जिले में एक मनचले युवक की करतूत सामने आई है.

  • Share this:
पेंड्रा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही (GPM) जिले में एक मनचले युवक की करतूत सामने आई है. युवक ने सड़क पर जा रही लड़की का हाथ पकड़कर प्यार का इजहार करने लगा. लड़के ने कहा कि मैं तुमसे शादी करूंगा, लेकिन जब लड़की ने इनकार कर दिया तो वो आक्रामक हो गया. युवक ने सड़क पर ही लड़की का बाल पकड़कर थप्पड़ मारना शुरू कर दिया. घटना बीते  बुधवार की दोपहर की है. लड़की ने शोर मचाया तो युवक भाग गया. इसके बाद लड़की ने पेंड्रा थाने में युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

पुलिस के मुताबिक शिकायतकर्ता लड़की बीते बुधवार दोपहर अपनी मां के पास भट्‌ठे पर ईंट बनवाने के लिए जा रही थी. इसी दौरान रास्ते में कुड़काई निवासी पूनाराम ने उसका रास्ता रोक लिय. आरोप है कि पूनाराम ने लड़की से मुझसे शादी करोगी, कहते हुए हाथ पकड़ लिया. इस पर लड़की ने अपना हाथ झटक कर छुड़ाया और शादी से मना कर दिया. इससे पूनाराम भड़क गया और उसने लड़की के गाल पर थप्पड़ मार दिए. बाल पकड़ कर खींचने लगा. लड़की खुद को बचाने शोर मचाने लगी. इसके बाद वो फरार हो गया.

आरोपी गिरफ्तार
पुलिस के मुताबिक लड़की के शोर मचाने के बाद आसपास के लोग वहां आने लगे. उन्हें आता देख युवक वहां से भाग गया. इसके बाद लड़की अपनी मां के पास पहुंची और उनके साथ थाने आकर एफआईआर दर्ज करा दी. इसके बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की. पुलिस को पता चला कि आरोपी अपने गांव में ही छुपा है. फिर बुधवार देर शाम दबिश देकर आरोपी पूनाराम को गिरफ्तार कर लिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज