Assembly Banner 2021

बदमाशों ने पहले बाइक से किया अगवा, फिर लड़की के साथ किया गैंगरेप

demo pic

demo pic

पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया गया है. आरोपियों ने पहले लड़की को अगवा किया फिर उसके साथ गैंगरेप किया. बताया जा रहा है कि नाबालिग लड़की किसी काम से घर से बाहर निकली थी. आरोपियों ने जब लड़की को अकेले देखा तो उसे अगवा कर दिया. फिर युवकों ने लड़की को पास के जंगली इलाके में लेकर जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.

ये है पूरी घटना:

रतनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बारीडीह में एक 14 वर्षीय नाबालिग आदिवासी लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है. बताया जा रहा है कि लड़की शुक्रवार शाम तकरीबन 8 बजे घर से कुछ सामान लेने पास के एक दुकान तक गई थी. इसी दौरान बाइक सवार कुछ बदमाशों ने उसे देखा और उसका रास्ता रोकने की कोशिश की. बदमाशों की हरकत से लड़की डर गई और भागने लगी. फिर आरोपियों ने लड़की का पीछा किया. फिर उन्होने लड़की को जबरदस्ती अपने बाइक में बैठा लिया.



सुनसान इलाके में दिया घटना को अंजाम
आरोपी लड़की को पास के एक सुनसान इलाके ले गए जहां उसके साथ दरिंदों ने गैंगरेप किया. घबराई लड़की जब घर पहुंची तो उसने अपने परिजनों को पूरी घटना बताई. जानकारी के मुताबिक शनिवार सुबह पीड़िता और उसके परिजनों ने दुष्कर्म की शिकायत पुलिस से की. शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. बताया जा रहा है कि मामला अपहरण और दुष्कर्म दोनों का है. फिलहाल पुलिस अज्ञात तीन आरोपियों की तलाश कर रही है. आस-पास के लोगों से भी पुलिस पूछताछ कर रही है ताकि कोई सुराग मिल सके.

ये भी पढ़ें:

अब राहुल गांधी के पास इस्तीफा देने के अलावा और कुछ नहीं बचा: डॉ. रमन सिंह

पीएम नरेंद्र मोदी की जीत के बाद सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर दी बधाई 

भिलाई स्टील प्लांट में लगी आग, रायपुर से भी फायर ब्रिगेड की गाड़ियां रवाना

छत्तीसगढ़: ई-टेंडरिंग घोटाले में बड़ी कार्रवाई, 4 कंपनियां पांच साल के लिए हुईं बैन 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स     

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज